बोले बगहा एसडीएम: काम में पदाधिकारी राजनीति करेंगे तो बर्दाश्त नहीं

बगहा (चौतरवा) : शौचालय निर्माण में राजनीति बर्दास्त नहीं की जायेगी. राजनीति करने वाले पदाधिकारियों के विरुद्ध निश्चित कार्यवाही होगी. उक्त बातें अनुमंडल पदाधिकारी घनश्याम मीणा ने कही. वे सोमवार की देर शाम पतिलार पंचायत के 10+2 उच्चतर माध्यमिक विधालय पतिलार परिसर में एक बैठक कर पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि हर हाल में पतिलार पंचायत को ओडीएफ करना है. एसडीएम ने पदाधिकारियों  से कहा कि सबसे पहले आपसी मतभेद भुलाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना को हर हाल में पुरा करना है. उन्होंने कहा सबसे पहले फसल क्षति मुआवजा दिलाने की निर्देश पदाधिकारियों को दी. एसडीएम ने पंचायत में डुगडुगी बजाकर विकास शिविर में लोगों को आने की बात मुखिया प्रतिनिधि धनंजय यादव से कही.

उन्होंने पीडीएस दुकानों की शिकायत पर जोर देते हुए लोगों से कहा कि कोई भी शिकायत हो, तो पहले ही समाधान करनी होगी. पदाधिकारी समस्या सुने तथा समस्या की समाधान अवश्य करे. उन्होंने कहा कि मैं स्वयं पतिलार पंचायत में  डोर टु डोर जाकर लोगों की समस्या सुन रहा हूं और समाधान भी कर रहा हूं.

साथ ही बिजली समस्या पर विभागीय एसडीओ मनोज कुमार साह को कैम्प लगा कर उपभोक्ताओं की समस्या सुनने व निराकरण करने की आदेश दिया है. राशन कार्ड की समस्या वार्ड सदस्य सुनिश्चित करें. पशुओं के लिए शेड बनाने के साथ ही हर घर नल जल आपूर्ति कराने की आदेश एसडीएम ने पदाधिकारियों को दी. साथ ही शौचालय निर्माण की भुगतान कराने की बात कहते हुए एसडीएम ने पंचायत को ओडीएफ बनाने पर जोर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*