बगहा को राजस्व जिला बनाने के लिए सीएम की सभा मेें उठाने की तैयारी

बगहा (चौतरवा) : सूबे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन के साथ ही “उभरता हुआ चौतरवा” के बैनर तले युवा समाजसेवियों ने सरकार से विभिन्न मांगो को लेकर सीएम की सभा में जोरदार मांग उठायेगा. युवा समाजसेवी अर्जून गुप्ता, मनीष ठाकुर, दीपु कुमार यादव, सोनू कुमार यादव, अमित कुमार यादव समेत दर्जनों नवयुवकों ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा है कि जब सीएम आते हैं, तो तरह-तरह की घोषणा करते हैं. लेकिन सरकार की घोषणा पूरी नहीं होती.

उन्होंने बगहा को पूर्ण रुप से राजस्व जिला बनाने के साथ ही चौतरवा को प्रखंड बनाने की मांग सीएम की सभा में जोरदार उठायेंगे. साथ ही मांग करते हुए नवयुवकों ने कहा है कि सीएम की हर कार्यक्रम की शुरुआत चम्पारण से ही होती है. परंतु  विकास की मुदे पर नालंदा ही क्यों दिखाई देता है. वाल्मीकिनगर खूबसुरत स्थल है तथा इन्टरनेशनल स्टेडियम बनाने की घोषणा सीएम ने की थी. लेकिन राजगीर ही क्यों दिखाई दी.

साथ ही बिहार मे दो जगहों राजगीर व वाल्मीकिनगर को फिल्मी सीटी बनाने की घोषणा सीएम ने की थी. जबकि राजगीर वाला फिल्मी सीटी बनना शुरु हो गयी. परंतु वाल्मीकिनगर में फिल्मी सीटी की शिलान्यास तक नहीं हुई. नवयुवको ने सीएम से मांग करते हुए पूछा है, आखिर क्यों ?

साथ ही नवयुवकों ने सीएम से मांग करते हुए कहा है कि आप शिक्षा पर जोर दे रहे है. लेकिन बगहा में एक भी डिग्री कॉलेज नहीं है. आखिर क्यों ? जैसी विभिन्न प्रकार की समस्याओं के मदेनजर नवयुवकों ने सीएम की सभा में पुरजोर तरीके से बगहा की विकास को लेकर मांग उठायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*