एसडीएम एलेवन की टीम 81 रन बनाकर सिमट गयी

cricket

बगहा : कल रात में दर्शकों से खचाखच भरे अनुमंडल परिसर के मैंदान में बगहा विकास मंच और एसडीएम एलेवन टीम के बीच एक रोमांचक मुकाबला क्रिकेट मैच सम्पन्न हुआ. मैच में बगहा विकास मंच ने 8 रनों से एसडीएम एलेवन टीम को करारी हार देते हुए धूल चटाया. मैच के शुरूआत में एसडीएम धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बगहा विकास मंच की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों में 89 रन बनाए.

जवाबी ओवर में एसडीएम एलेवन की टीम 81 रन बनाकर सिमेट गयी. हालाँकि कप्तान एसडीएम ने 34 रन बनाकर बेहतरीन बल्लेबाजी का लोगों को एहसास कराया, परन्तु अपने टीम को जीत नहीं दिला सके. मैच के अंतिम ओवर में बगहा विकास मंच की टीम के कप्तान मुकेश सोलंकी की बेहतरीन गेंदबाजी ने एसडीएम एलेवन से जीत छीनकर मंच की टीम की झोली में डाल दिया, मगर खेल में एक अच्छे बल्लेबाज और कप्तान की भूमिका बहा एसडीएम ने निभायी.

बगहा विकास मंच की तरफ से रवि डिविलियर्स ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए शानदार 21 रन बनाए. सामूहिक प्रयास से टीम ने इस मैच में लाजवाब वापसी की. कल के खेल के बाद सेमी फाइनल में खेलने वाले टीमों मे एसएसबी की टीम, जानकी चैलेंजर्स, बाजीगर फाइटर्स और बगहा विकास मंच शामिल हो गया है.

आज दोनों सेमीफाइनल खेले जाएंगे जबकि टूर्नामेंट का फाइनल 10 जून को होगा. मैच के दौरान खेल प्रेमियों में मनोज कुमार सिंह, दयाशंकर सिंह, सोमेश पांडे, संदीप चित्रांश, राकेश कुमार, रवि पांडे, विकास राय और विपिन वर्मा आदि लोगों उपस्थित रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*