सवारी गाड़ियों के परिचालन को ले विधायक के प्रयास सराहनीय

बगहा: गोरखपुर से नरकटियागंज होकर पाटलिपुत्र तक जानेवावी सवारी गाड़ियों के परिचालन ठप्प होने का समाधान कराने का अथक प्रयास बगहा भाजपा विधायक ने किया है.

फेसबुक पर रेलवे अपटुडेट के माध्यम से भाजपा विधायक राघवशरण पाण्डेय ने बताया है कि रेल मंत्री को पत्र लिखा एवं मुलाकात किया है. इस संदर्भ मे मंगलवार को हाजीपुर में जीएम के साथ पूर्व निर्धारित बैठक हई है, जहां समस्याओं पर विस्तारपूर्वक वार्ता हुई. GM ने हमारी समस्याओं को सुना और अपना पक्ष भी बताया. उन्होंने कहा कि जीएम के सामने यह पक्ष रखा गया है कि पैसेंजर ट्रेन को नरकटियागंज के बजाय बेतिया में लम्बी हॉल्ट करायी जाय, जिससे बगहा से बेतिया तक लोगों का निर्बाध यात्रा हो सके.

दूसरा पक्ष यह रखा कि बगहा से मुजफ्फरपुर के बीच एक नई DMU ट्रेन यथाशीघ्र चलाने हेतु जीएम कार्यालय द्वारा रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भेजा जाय और तीसरा पक्ष यह रखा कि पटना जाने के लिए बगहा से सीधी द्रुतगति रेल सेवा आधारभूत संरचना के आभाव में, बगहा के यात्री हितों को ध्यान में  रखते हुए गोरखपुर से पाटलिपुत्र वाया बगहा नयी ट्रैन प्रारम्भ करने का प्रस्ताव GM कार्यालय द्वारा रक्खी जाए. किये गये प्रयास को लेकर बगहा के भाजपा नगरअध्यक्ष विजय कुमार, भाजपा प्रवक्ता दीपक राही ,कामेश्वर तिवारी आदि समेत कई लोगों ने शुभकामना व्यक्त किया है.

bagha2

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*