ट्रक के ठोकर से गिरा तार का पोल, FIR दर्ज

बगहा(चौतरवा): ओवर लोडेड गन्ना लदे ट्रक के द्वारा विद्युत प्रवाहित हाईटेशन तार को क्षतिग्रस्त कर देने के आरोप में कनिय विद्युत अभियंता आपूर्ति प्रशाखा चौतरवा ने स्थानीय थाना में एफआईआर दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में कनिय विद्युत अभियंता ने बताया है कि एनएच 28 बी मुख्यमार्ग के बसवरिया में ओवर लोडेड गन्ना लदे ट्रक जिसका रजिस्टेशन न. BR 25A 2045 है, ने हाई टेशन तार को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिससे सरकार को 43000 रुपये की क्षति हुई है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि ट्रक को पुलिस ने जब्त कर थाना लायी है.

शीत लहर से एक की मौत हुई
बगहा(चौतरवा): थाना क्षेत्र के बीबी-वनकटवा पंचायत के चुरिहरवा गांव के हरि महतो के पुत्र रामायण महतो की मौत शीतलहर की चपेट में आने से हो गई. मृत व्यक्ति लगभग पैतिस वर्ष का था. परिजनों ने बताया कि रामायण अपने खेत दियरा में गन्ना लादने गया था.

बगहा में पुलिस का अभियान, दो पियक्कड़ गिरफ्तार

उसी दौरान उसे ठंड लग गयी. परिजनों ने आनन-फानन में रामायण यादव को बेतिया एम.जे.के. अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों द्वारा इलाज भी किया गया. आखिरकार उक्त व्यक्ति की मौत सोमवार की सुबह हो गई. घटना की पुष्टि पंचायत के प्रभारी मुखिया रामदेव यादव ने की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*