बगहा में डीएम ने विजेताओं को सम्मानित किया

बगहा/बेतिया: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी बेतिया ने समाहरणालय के सभागार में मतदाता दिवस के अवसर पर पदाधिकारियों को सम्बोधन करते हुए कहा है कि देश में लोकतंत्र की व्यवस्था है. सबको मत देने का अधिकार है. भारत सरकार ने आज के दिन को मतदाता दिवस घोषित कर रखा है.  अंचल और प्रखण्ड स्तर पर जागरूकता के लिए कई कार्यक्रम के साथ रैलियां निकाली जा रही है.

उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति 18 वर्ष की उम्र के हो गये हैं, या इससे उपर के उम्र के हैं, तो मतदाता सूची में अपना नाम जुडवा सकते हैं. इस अवसर पर सभागार में सभी उपस्थित पदाधिकारियों से कहा कि लोगों में जागरूकता पैदा करें. मौके पर प्रशनोतरी विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया. सम्मानित किये जाने वालों में अंजली पाण्डेय, मो• इफरान, नेहा कुमारी के साथ अच्छा काम करने वाले बीएलओ को भी डीएम डा•निलेश देवरे ने सम्मानित किया.


मतदाता दिवस के अवसर पर रैली निकाली गयी

बगहा/बेतिया: राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आज सुबह नौ बजे समहरणालय से रैली निकाली गयी है. समाचार के अनुसार रैली को ओएसडी सह डीपीआरो सुशील कुमार शर्मा, उप निर्वाचन पदाधिकारी, सुबोध कुमार, आपदा प्रभारी मनीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया गया. इस अवसर पर जिला के पदाधिकारी, राज इंटर विद्यालय, राज संशोधित विद्यालय  के एनसीसी, स्काउट के छात्र-छात्राओं का हुजूम रहा.

रैली समहारणालय से निकलकर जनता सिनेमा होते हुए महाराजा स्टेडियम तक पहुँचकर समाप्त हो गया।वहीं बगहा में भी मतदाता दिवस के अवसर पर कई कार्यक्रम कि ये जाने की सूचना है।कार्यक्रम में एसडीएम घनश्याम मीणा,अनवर निर्वाचन पदाधिकारी अनिल पटेल,डीसीएलआर मुन्द्रिका यादव शामिल रहे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*