बगहा में बोली भागीरथी देवी : न्यू इंडिया को बनाने में सबकी भागीदारी जरूरी

बगहा/गौनाहा(ओमप्रकाश श्रीवास्तव): प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन प्रखंड के बेलवा शिव मंदिर में किया गया. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने के बाद विधायिका भागीरथी देवी ने चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि न्यू इंडिया को बनाने में सबकी भागीदारी जरूरी है. विशेषकर युवाओं की. जिनके कंधे पर भारत के वीर स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों का भारत का निर्माण करने की जिम्मेदारी है. देश में डिजिटल क्रांति हो चुकी है. हमें दुनिया को देखने समझने का एक नया दृष्टिकोण मिला है.

उन्होंने कहा कि आज वर्ष का अंतिम दिन है. 21 वीं सदी में जन्मे बच्चे आज के युवा है. वो कल से भारत के वोटर बनेंगे. उनके ऊपर 21वी सदी के भारत के निर्माण करने की जिम्मेवारी है. आज हर युवा को सहज रूप से जानकारियां प्राप्त हो रही हैं. इसका उपयोग कर आगे बढ़ने की जरूरत है, ताकि एक मजबूत व सामर्थ्यवान भारत का निर्माण हो सके. हम सभी भारतवासी इस लड़ाई में एक साथ है. स्वच्छता को हमने अपने जीवन का मूल बिंदु बना लिया है. यह भारत निर्माण में काफी सहायक होगा.

बगहा: SDM ने दलित बस्ती में हो रहे निर्माण का किया निरीक्षण

मौके पर भाजपा के पश्चिमी मंडल महामंत्री निशिकांत गिरी, श्याम गुप्ता, ओमप्रकाश प्रसाद, लालबाबू प्रसाद, अशोक ठाकुर, उपेंद्र गिरी, राजेश राम, दिनेश साह आदि के अलावे कडाके के ठंढ़ में सैकड़ो महिलाओं-पुरुषों ने विधायिका के साथ चौपाल में बैठकर मन की बात कार्यक्रम में भाग लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*