महादलित टोले में सात निश्चय के अंतर्गत बन रहे नाला को दबंगो ने रोका

bagha
गौनाहा मुखिया संघ की बैठक

बगहा/गौनाहा(ओमप्रकश श्रीवास्तव): प्रखंड के बेलवा पंचायत के पीपरा वार्ड नं 13 में दबंगों द्वारा महादलित टोले में सात निश्चय के अंतर्गत बन रहे नाला को रोक दिया है. बेलवा मुखिया शाहिद परवेज ने आवेदन में मो शाबिर, सरीद अहमद, शाह आलम व अन्य सभी वार्ड नं 13 के निवासी पर दबंगई से सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया है. मुखिया शाहिद परवेज का कहना है कि गाँव ने नाली नही होने के कारण हमेशा जलजमाव बनी रहती है. जिससे कई जलजनित बीमारियों के फैलने का खतरा बना रहता है. उसी के लिए नाली का निर्माण कराया जा रहा है. आवेदन के आलोक में अंचलाधिकारी के द्वारा अतिक्रमण मुक्त कराकर नाला का निर्माण आरम्भ करा दिया गया है.

निवास प्रमाण पत्र बनवाने अरे ग्रामीण का प्रखंड गेट से मोटरसाइकिल हुआ चोरी
बगहा/गौनाहा(ओमप्रकाश श्रीवास्तव): गौनाहा प्रखंड मुख्यालय गेट से मोटरसाइकिल की चोरी हो गई. बताते हैं कि राजेश कुमार पिता शंकर प्रसाद ग्राम पकडी बिसौली, पोस्ट अमोलवा थाना गौनाहा निवासी अपने निवास प्रमाण पत्र बनवाने हेतु गौनाहा आए थे.

जैसे ही प्रखंड मुख्यालय के गेट पर गाड़ी लगा कर लॉक करके कार्यालय में 2:00 बजे गए सिर्फ 5 मिनट के बाद आने पर गाड़ी नहीं दिखा. बहुत खोजबीन की गई. लेकिन गाड़ी नहीं मिला. गाड़ी का नंबर बी आर 22 R43 81 है. वहीं गाड़ी का रंग काला लाल रंग एचएफ डीलक्स Heroहैं. गाड़ी वर्ष 2014 में खरीदी गई थी. गाड़ी के गायब होने की सूचना स्थानीय थाना को दे दी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*