अधिवक्ता से आठ लाख फिरौती की मांग, देने से मना किया तो दे दी ये धमकी…

बगहा(चौतरवा): व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता के मोबाइल पर आठ लाख रुपया फिरौती की मांग हुई है. फिरौती नहीं देने पर पूरे परिवार सहित बम से उड़ा देने की धमकी भी दी गई है. धमकी मोबाइल के मैसेज से भेजा गया है. मैसेज मिलने के बाद अधिवक्ता सतीश कुमार पाण्डेय, ग्राम मानपुर- मठिया, थाना बथुवरिया थाना क्षेत्र के  बथुवरिया थाना में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी संख्या 250/17 दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीडित अधिवक्ता ने बताया है कि दिनांक 26-12-17 की शाम लगभग 7.50  में मेरे मोबाईल न० 9955490336 पर मोबाईल न० 8083626350 से मैसेज आया.

रात्रि होने के वजह से मोबाइल का मैसेज देख नहीं पाया और सो गया. जब सुबह में मोबाइल पर आये हुए मैसेज को देखा, तो मेरी होश उड़ गयी. तब बेचैन होकर इसकी सूचना देने के लिए बथुवरिया थाना पर गया. मैसेज में आठ लाख रुपया की मांग की गयी है. फिरौती की राशी नहीं देने पर पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की धमकी भी दी गयी है.

साथ ही एसपी, डीएसपी व थानेदार द्वारा कुछ नहीं बिगाड़ने की बात मैसेज में कही गयी है. बथुवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले अज्ञात व्यक्ति की पहचान पुलिस कर लेगी.

खेल से बौद्धिक विकास ही नहीं मानसिक व शारीरिक विकास भी होता है-

प्रदेश संगठन मंत्री भिष्म सहनी खेल से युवा पीढी अपनी उज्जवल भविष्य व सुनहरे पल की सपना साकार कर सकते है. खेल से बौद्धिक विकास के साथ ही मानसिक व शारीरिक विकास होता है. उक्त बातें जदयू के प्रदेश संगठन सचिव भिष्म सहनी ने गुरुवार को उच्चतर माध्यमिक विधालय पतिलार परिसर में टी 20 मैच काम उद्घाटन करते समय कहा है. आगे कहा है कि आधुनिक युग व बदलती परिवेश में स्वस्थ रहने के लिए खेल बहुत जरुरी है. नवयुवक संघ पतिलार द्वारा क्रिकेट टुर्नामेंट का आयोजन किया गया. टॉस मझौआ की टीम जीतकर  बल्लेबाजी शुरु की.

टी 20 क्रिकेट टुर्नामेंट मैच पतिलार व मझौआ के बीच खेला गया.  तथा 129 रन बना कर टीम आऊट हो गयी. पतिलार टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लक्ष्य की पीछा शुरु किया मगर 7 रन से पराजित हो गयी. मझौआ टीम ने टी-20 मैच की खिताब जीत कर विजय की पताका फहरायी. इस मौके पर समाजसेवी मदन मोहन प्रसाद, नीतेश कुमार पांडेय, जितेन्द जयसवाल, सुबोध प्रसाद, अशोक यादव समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*