प्रेम-प्रसंग मामले में दोनों पक्षों पर हुई प्राथमिकी

BagahaNews

बगहा/चौतरवा: पिछले दिनों प्रेम-प्रसंग के मामलें में हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों पर अलग-अलग ढंग से प्राथमिकी दर्ज करवाई गयी है. दर्ज प्राथमिकी में लगुनाहा गांव निवासी अखिल किशोर प्रसाद ने एक साजिश के तहत बडा लगुनाहा गांव बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आठ लोगों को नामजद करते हुए अज्ञात पचास लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. वहीं दुसरे पक्ष के बडा लगुनाहा गांव निवासी टुन्ना साह की पत्नी मुन्नी देवी ने जबरन घर में घुसने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.

थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि दोनो पक्षो के तरफ से दिये गए अलग-अलग आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उन्होंने बताया कि मामले मे आरोपित अखिल किशोर प्रसाद को शनिवार की शाम इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है तथा आरोपित अखिल किशोर प्रसाद को रविवार को न्यायिक हिरासत मे बगहा भेजा गया.

बिजली चोरी के आरोप में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

बगहा/चौतरवा(कमल कुमार): अवैध रुप से टोका फसाकर विद्युत आपूर्ति करने वाले लोगों की अब खैर नहीं. वैसे लोगों के विरुद्ध विद्युत विभाग ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. विभाग ने छापेमारी अभियान शुरु कर दिया है. विधुत विभाग के कनिय विधुत अभियंता विधुत आपूर्ति प्रशाखा चौतरवा के अनंत कुमार ने स्थानीय थाना मे विधुत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध हरदी-नादवा पंचायत के तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है.

बगहा में प्रेमी और प्रेमिका को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी का मुंडवाया सिर

दर्ज प्राथमिकी में कनिय विधुत अभियंता ने बताया है कि विधुत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध चलाया जा रहा अभियान हरदी-नादवा व पिपरा गांव में  चलाया गया. छापेमारी अभियान में विधुत ऊर्जा की चोरी करते संजय पासवान, पुरन यादव, अक्षयलाल यादव समेत तीन लोग पकडे गये. विधुत ऊर्जा चोरी से एनबीपीडीसीएल को 7792 हजार रुपये की राजस्व की क्षति हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*