बगहा में गणतंत्र दिवस पर झंडत्तोलन, SP डॉ. अरविंद कुमार गुप्ता ने परेड को किया सम्बोधित

bagaha
बगहा पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार गुप्ता

बगहा: 69वां गणतंत्र दिवस को हम सभी आज परिपक्व में देख रहें  हैं. 1950 में देश के अंदर संविधान लागू किया गया था. आज देश विकासशील से विकसीत के तरफ जा रहा है. उक्त बातें बगहा पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार गुप्ता ने विमल बाबू के मैंदान में झंडत्तोलन करने के समय परेड को सम्बोधन करते वक्त कहा है. आगे कहा है कि हमारे यहां लोकतंत्र है. हम सभी जनप्रतिनिधियों को चुनते हैं.

संविधान ने मौलिक अधिकार दिया है, बोलने की आजादी दी है, परन्तु हम सभी का देश, समाज और परिवार के प्रति कर्तव्य भी बनता है. पुलिस आप सभी के सुरक्षा के लिए चौबीसो घंटा सेवा दे रही है, उसी भांति जिसमें तरह देश के सीमा पर जवान करते हैं. पर्यावरण और स्वच्छता के तरफ बिहार बढ़ रहा है.

bagaha

वहीं बगहा अनुमण्डल में अनुमण्डल पदाधिकारी घनश्याम कुमार मीणा ने झण्डोत्तोलन किया है. एसडीएम ने सरकार के सात निश्चय का्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि समाज के पीछे रहनेवाले लोगों को आगे बढ़ाने की जरूरत है. एसडीएम ने स्वच्छता का महत्व बताते हुए स्वच्छता अपनाने पर बल दिया.

देखें #VIDEO : BSF की महिला बाइकर्स ने पहली बार गणतंत्र दिवस पर दिखाया स्टंट्स…

कार्यक्रम दौरान एसडीएम ने स्वतंत्रता सेनानियों के संग भीम यादव पन्द्रह वर्षीय बालक का भी सम्मान किया है. जिसने हाल फिलहाल में सवारी ट्रेन को दुर्घटना होने से बचाया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*