बगहा: CM नीतीश कुमार के सपनों का बिहार बनाएंगे JDU कार्यकर्ता

bagaha
जदयू का प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

बगहा/चौतरवा(कमल कुमार): जदयू का प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को स्थानीय चौक स्थित कोर्ट माई स्थान परिसर मे संपन्न की गयी. बैठक की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राजेश्वर राव ने की. संचालन जदयू नेता जयचंद पांडेय ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी कमलेश पांडेय व विशिष्ट अतिथि जदयू के पूर्व प्रत्याशी सह प्रदेश संगठन सचिव भिष्म सहनी रहे. प्रदेश प्रभारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संगठन को और अधिक मजबूत व धारदार बनाने की अपील जदयू कार्यकर्ताओं से की. साथ ही मुख्यमंत्री आवास में जिलावार प्रशिक्षण कार्यक्रम मे संगठन की मजबूती के लिए जो दिशा-निर्देश दिये गये उस पर अमल करने की अपील लोगों से की.

प्रदेश संगठन सचिव भिष्म सहनी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपनों का बिहार बनाने के लिए उनके कार्यक्रमों व उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान उपस्थित कार्यकर्ताओं से किया.

bagaha

उन्होंने 21 जनवरी को शराब बंदी, दहेज उन्नमुलन व बाल-विवाह पर रोक को लेकर जागरुकता अभियान रैली हेतु सीएम के अभियान को सफल बनाने का संकल्प कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में लिया गया.

सम्मेलन को जिला महासचिव राकेश सिंह, इम्तियाज अहमद, जेपी सिंह, नगर अध्यक्ष मो ग्यासुदीन सहित जदयू नेता कैलाश प्रसाद, ओमप्रकाश शाही, योगेन्द्र ठाकुर, मुरारी चौधरी, एहतसामुल हक, मुन्ना सिंह, अशोक यादव, जीतेन्द्र जयसवाल, सुबोध प्रसाद, प्रभू तिवारी, आरीफ रज्जा, बिनोद पटेल, उमेश पटेल, समेत दर्जनो कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया. इस अवसर पर हजारो की संख्या मे जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन मे शामिल रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*