बगहा : मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए JDU की बैठक, कार्यकर्ताओं मिली जिम्मेदारी

bagaha
मानव श्रृंखला को लेकर जदयू की बैठक

बगहा: जिला जदयू की बैठक आज जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसका संचालन महासचिव राकेश सिंह ने किया. प्रदेश संगठन सचिव भीष्म साहनी ने कार्यकर्ताओं से 21 जनवरी को बिहार सरकार द्वारा दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ जनजागरण को लेकर आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने की अपील की. जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा ने दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ जागरूकता की जरूरत बताई और मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया. जिला महासचिव राकेश सिंह ने कहा कि नीतीश जी का संकल्प एक दिन अवश्य पूरा होगा, मानव श्रृंखला ऐतिहासिक होगा.

बैठक में मानव श्रृंखला की सफलता के लिए हर एक किलोमीटर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की जवाबदेही तय की गई. साथ ही, हर दो से तीन किलोमीटर पर सेक्टर प्रभारी के रूप में जिला के नेताओं को लगाया गया है जो श्रृंखला की मॉनिटरिंग में प्रशासन का सहयोग करेंगे. श्रृंखला की कोई कड़ी टूटे नहीं इसका ध्यान रखने और लोगों को जागरूक कर इस महाअभियान में कतारबद्ध होने का अनुरोध करने का निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया गया. बैठक में 24 जनवरी को जिला और प्रखंड के पार्टी कार्यालयों में कर्पूरी जयंती मनाने का निर्णय लिया गया.

बैठक में जदयू नेता दयाशंकर सिंह, कैलाश प्रसाद, श्यामबिहारी गुप्ता, नन्दकिशोर राम, मुस्ताक अहमद, इम्तेयाज़ अहमद, संजय राय, सुरेंद्र उरांव, संजय मिश्रा, राजेश्वर राव, मुरारी चौधरी, फ़ैयाज़ अहमद, उमेश पटेल, विनोद पटेल, सुदर्शन चौधरी, हरिनारायण सहनी, जीतन जायसवाल, एहतेसामूल हक, लालबाबू चौधरी, अशोक पांडे, ब्रह्मा चौधरी आदि उपस्थित रहे.

मानव श्रृंखला के सफलता के लिए SDM ने राजनीतिक दलों के साथ की बैठक 

bagaha

बगहा: अनुमंडल पदाधिकारी, बगहा ने राजनीतिक दलों के जिलाध्यक्ष और प्रतिनिधियों के साथ मानव श्रृंखला को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया. बैठक में जदयू जिलाध्यक्ष श्री कैलाश बैठा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राम सिंह, राजद जिलाध्यक्ष श्री सुरेंद्र यादव, कांग्रेस नेता श्री रमाशंकर दुबे, एनडीए के मनोज सिंह, दयाशंकर सिंह, सोमेश पांडे, पवन सिंह, मो. गयासुद्दीन, मो. राशिद, एहतेशाम उल हक, राजद के अरमानी खान सहित विभिन्न दलों के नेतागण मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*