बगहा में जदयू ने किया 21 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने की अपील

बगहा(अरविंद): बगहा शहर के आरती होटल परिसर में बगहा 2 प्रखंड जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मुरारी चौधरी ने किया. वहीं कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष मो० गयासुद्दीन ने किया. सम्मेलन में सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश संगठन सचिव सह प्रदेश प्रभारी कमलेश पांडे ने कहा है कि बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम और उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार जोर शोर से किया जाय. नीतीश जी ने महिला सशक्तिकरण और समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले लोगों के उत्थान के लिए कई कदम उठाए हैं.

उन्होंने कहा कि शराबबंदी, दहेज उन्मूलन और बाल विवाह पर रोक के लिए उनके द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता अभियान को सफल बनाने के लिए 21 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने की अपील उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से की. जिला संगठन द्वारा मनोनीत प्रखंड के प्रभारी जिला महासचिव राकेश सिंह ने युवाओं और महिलाओं को संगठन से जोड़ने पर आज बल दिया है. बूथ स्तर की कमिटी को सशक्त और मजबूत बनाने की सलाह प्रखंड संगठन को दी. मुख्यमंत्री आवास में दिए गए प्रशिक्षण से सभी कार्यकर्ता साथी लाभान्वित हुए. अब मास्टर ट्रेनर प्रखंडों में भी प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाएंगे.

सम्मेलन को जिला जदयू के वरिष्ठ नेता दयाशंकर सिंह, अरविंद उराँव, रमाकांत कुशवाहा, जवाहर श्रीवास्तव, निवेदिता मिश्रा, जुगनू आलम, अब्दुल गफ्फार, रंजीत राज, आरती देवी, मो0 राशिद, गोपाल मिश्रा, मुन्ना सिंह, मो0 निज़ामुद्दीन, अशोक पांडे, लालबाबू चौधरी, अशोक काजी, परसुराम यादव, रामप्रवेश सिंह, मुन्नी देवी आदि जदयू के लोगों ने सम्बोधन किया है.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का 93 वां जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया


बगहा/गौनाहा(अरविंद/ ओम प्रकाश): 
मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का 93 वां जन्मदिन धूमधाम एवं उल्लास के साथ बेलसंडी में मनाया गया. उनके स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की गई. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद एवं संचालन पूर्वी क्षेत्र के अध्यक्ष सच्चितानंद चौबे ने की. स्थानीय विधायक भागीरथी देवी ने पूर्व प्रधानमंत्री के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश के विकास में उनका सराहनीय योगदान रहा है.

भाजपा के बड़े नेता शंकर शरण सिंह ने भी उनके कार्यों की प्रशंसा की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधानसभा प्रभारी हिमांशु दुबे ने कहा कि गौनाहा प्रखंड के 18 पंचायत के सभी 18 शक्ति केंद्रों पर 27 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा. अन्य वक्ताओं में राम नाथ राय , श्याम प्रसाद गुप्ता, राजेश राम, लालू प्रसाद, ओम प्रकाश आर्य, तारकेश्वर महतो रामनाथ महतो आदि शामिल थे.

बगहा के गौनाहा में सरकारी योजनाओं में उगाही को लेकर हंगामा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*