भाजपा बगहा नगर मंडल के पदाधिकारियों की बैठक हुई

बगहा:(दिवाकर कुमार): भाजपा बगहा नगर मंडल के पदाधिकारियों की बैठक लक्ष्मी बाजार स्टेशन रोड के सभागार में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने किया. बैठक में नगर अध्यक्ष विजय गुप्ता ने नगर के मंच और मोर्चा के गठन करते हुए नामों की घोषणा की. जबकि बगहा के माननीय विधायक राघवशरण पाण्डेय ने माला पहनाकर सबका स्वागत किया.

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित विधायक श्री पाण्डेय ने सांगठनिक विस्तार एवं पार्टी की मजबूती पर विधिवत प्रकाश डाला. जिसमें महिला मोर्चा के नगर अध्यक्ष शुषमा सिंह अ.जा. मोर्चा के अध्यक्ष राकेश राम, युवा मोर्चा ला अध्यक्ष पीयूष सिंह, किसान मोर्चा के अध्यक्ष मोतीलाल कुशवाहा को मनोनीत किया गया.

बगहा: प्रमाण-पत्र बनवाने को लेकर RTPS काउंटर पर उमड़ी भीड़

कार्यक्रम में भजपा के जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह,प्रवक्ता दीपुक राही,अधिवक्ता सतीश वर्मा सहित नगर मंडल के पदाधिकारी पवन सिंह, ह्रदया दुबे,आनन्द सिंह,सुनील सिंह,राहुल सिंह,अमरेश श्रीवास्तव गुड्डु,श्री कृष्णा साह, जयप्रकाश गुप्ता,मदन यादव,जयप्रकाश तिवारी,मदन कुशवाहा आदि उपस्थित रहे.

अनुमण्ड़ल प्रशासन किरासन तेल की आपूर्ति जारी रखे-उप सभापति पप्पू राव
बगहा(अरविंद ): बगहा पुलिस  जिला के बगहा नगर परिषद में गरीबों के घर में जलनेवाले किरासन तेल को बगहा अनुमण्ड़ल कार्यालय ने आपूर्ति  करना बन्द कर दिया है. आपूर्ति बन्द करने पर बगहा नगर के उप सभापति ने आज अनुमण्ड़ल पदाधिकारी से अपनी आपति दर्ज कराई है.

बगहा नगर परिषद के उप सभापति जितेन्द्र राव उर्फ पप्पू राव ने अनुमण्ड़ल पदाधिकारी घनश्याम मीणा से आवेदन के माध्यम से कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में पाँच हजार ऐसे परिवार है, जिनके घर में बिजली भी नहीं है. कारण यह है कि उनके अपने जमीन का कोई ट्रेस नहीं है.

इस कारण बिजली विभाग उन्हें बिजली का कनेक्शन नहीं देती है. इस परिस्थिति में ऐसे घरों में रोशनी के जगह पर अंधेरा ही कायम है. इसलिए अनुमण्ड़ल प्रशासन किरासन तेल के रोक पर पुर्नविचार करते हुए अविलम्ब किरासन तेल की आपूर्ति जारी रखे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*