बगहा : बिजली की समस्या से परेशान उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

bagaha
विद्युत कार्यालय

बगहा: दूर-दराज से आये परेशान दर्जनों उपभोक्ता बिजली विभाग की उदासीनता को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए विद्युत कार्यालय के समक्ष कल प्रदर्शन किया है. उपभोक्ताओं की यह शिकायत थी कि जब भी हम लोग आ रहें है, तो कार्यालय में किसी अधिकारी की मौजूदगी नहीं रह रही है. वाल्मीकिनगर के हरैयाकोट शिवनाहा वार्ड एक के उपभोक्ता विद्यालाल भगत, संदीप यादव, लालपखिन राम, प्रभावति देवी, सोहरी देवी, मालती देवी, पन्ना देवी, सुदामा देवी के साथ दर्जनों ने बताया कि वर्ष 12 में कनेक्शन लेने के बाद अभी तक बिल नहीं मिला.

bagaha

दस माह तक ट्रांसफार्मर जला था. ट्रांसफार्मर बदलने को ले विभाग के साथ ही सांसद को भी पत्र लिखा गया. विभाग बिना बिल दिये ही बिल जमा कराने को कह रहा है. कार्यवाही सांसद के तरफ से नहीं हुई और पदाधिकारी से भेंट ही नहीं हो पा रहा है.

 

परेड सलामी के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण एस पी और एसडीएम ने किया

बगहा: 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बगहा अनुमंडल मुख्यालय में आयोजित होने वाले परेड समारोह की तैयारी को एसडीएम ने  जायजा लिया है.तैयारी निरीक्षण में एसडीएम धनश्याम मीणा, एसडीपीओ संजीव कुमार एवं सार्जेन्ट मेजर शामिल रहे. अनुमंडलीय मैदान में परेड सलामी के लिए तैयारी कर रहे  विभिन्नि बटालियन के द्वारा किये जाने वाले परेड की निरीक्षण किया गया.

bagaha

मौके पर एसडीएम ने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया. दूसरी तरफ एसपी अरविन्द कुमार गुप्ता ने बगहा नगर स्थित  विमल बाबू के खेल मैदान में होने वाले परेड की तैयारियों का निरीक्षण करके जवानों को दिशा निर्देश दिया है.

बगहा पुलिस अधीक्षक(अभियान) धर्मेन्द्र कुमार झा बने

बगहा: बिहार सरकार ने पुलिस अधिकारियों के तबादले में, बगहा पुलिस जिला में पुलिस अधीक्षक (अभियान) के तौर पर धर्मेन्द्र कुमार झा को पदस्थापित किया है. पुलिस सुत्रों के मुताबिक धर्मेन्द्र कुमार झा CRPF  के कोबरा में थे, जो 1-12-2117 को बिहार सरकार में योगदान दिए है. पदस्थापना के प्रतिरक्षा में थे. इनको बगहा पुलिस जिला में बिहार सरकार ने पुलिस अधीक्षक (अभियान) में पदस्थापित किया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*