फैंसी क्रिकेट मैच: अरसे बाद प्रशासन टीम ने नागरिक टीम को हराया

bagaha

बगहा: 69वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रशासन बनाम नागरिक टीम के बीच हुए फैंसी क्रिकेट मैच में प्रशासन की टीम ने नागरिक टीम को हराया. जानकारी हो कि लगातार तीन साल के हार  काम बदला आज प्रशासन टीम ने नागरिक टीम को हराकर चुकता कर दिया,पर खेल भावना का उदारता दिखाते हुए प्रशासन टीम के कप्तान बगहा एसडीएम घनश्याम मीणा ने विजेता को ट्रॉफी न देकर हारी हुई टीम को सम्मान में दिया.

परन्तु नागरिक टीम के कप्तान वाल्मीकिनगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने एसडीएम को यह कहकर वापस कर दिया कि प्रशासन टीम का ही हक बनता है. प्रशासन टीम और नागरिक टीम के खेल का लोगों ने आनन्द उठाते हुए सहानुभूति, प्रेम और उदारता कोई भी महसूस किया, जो प्रशंसनीय काबिलेतारिफ थी.

प्रशासन की टीम ने 15 ओवर में 117 रन बनाए, जिस लक्ष्य को नागरिक टीम  प्राप्त नहीं कर सकी और पूरी टीम 10वें ओवर में ही आउट हो गयी. जहां प्रशासन की टीम में अनुमण्डल, बिजली विभाग और न्यायालय के पदाधिकारी शामिल थे.

वहीं माननीय विधायक के नेतृत्व वाली  नागरिकों की टीम में बगहा नगर परिषद के वाईस चेयरमैन  उप कप्तान जितेंद्र राव के अतिरिक्त  पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल थे. विजेता टीम को इस चिर-प्रतीक्षित विजय पर लोगों ने बधाई भी दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*