बगहा में चला छापेमारी अभियान, शराब के साथ 3 कारोबारी अरेस्ट

बगहा(चौतरवा): स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की शाम व बुधवार की अहले सुबह अलग-अलग जगहों पर छापेमारी अभियान चलाकर 165 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद करते हुए तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी की उत्तरप्रदेश से बाइक पर शराब लेकर क्षेत्र  के मझौआ से परसौनी चौक पर पहुंचने वाले है.

सूचना के आलोक में पुलिस ने उक्त जगहों पर जाल बिछा दी. मझौआ ईदगाह के समीप मझौआ निवासी आलम मियां और गुलाब अंसारी के हाथ में लिए झोला से 60 बोतल अंग्रेजी शराब 180 एम एल को बरामद करते हुए पुलिस ने दोनों कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. वहीँ चौतरवा धनहा मुख्य मार्ग के रतवल चौक पर पडरौना से 180 एम एल की 105 बोतल अंग्रेजी शराब लेकर बगहा निवासी  राज तुरहा को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया की तीनों शराब कारोबारियों के विरुद्ध बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत अलग-अलग कांड संख्या 248/ 17 एवं कांड संख्या 249/17 दर्ज करते हुए तीनों शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में बेतिया भेजा गया.

ट्रैक्टर- ट्राली दुर्घटना में ड्राइवर बाल-बाल बचा

गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राली मंगलवार की रात अचानक पलट जाने से ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बचा. घटना चौतरवा- रतवल मुख्यमार्ग के  गंडक नहर के समीप की है. बताया जाता है कि गन्ना लदे ट्रैक्टर खैरटवा सेन्टर से आ रहा था. तभी अचानक गंडक नहर के समीप दस फीट गहरी गन्ने के खेत में पलट गया. जिसमे ट्रैक्टर चालक बाल-बाल घटना में बचा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*