बगहा में 6 लीटर 300 ग्राम शराब के साथ 6 धराए, गए जेल

बगहा/गौनाहा(ओम प्रकाश श्रीवास्तव): प्रखंड अंतर्गत तीनों थाना क्षेत्रों से अलग-अलग पांच शराबी 6 लीटर 300 ग्राम शराब के साथ पकड़े गए. जिन्हें पुलिस ने जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को जेल भेज दिया. वहीँ महिला उत्पीड़न में एक व्यक्ति को पकड़कर जेल भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार सहोदरा थाना क्षेत्र के बंशपुर पिपरा गांव से शराब पीकर उत्पात मचाते हुए, रात में थाना पहुंचे तीन लोगों में दो लोग पुलिस को देखते ही भाग गए. एक को पकड़ पुलिस ने जांचोपरांत जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि बंशपुर पिपरा निवासी राकेश कुमार राम के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर. उसे जेल भेज दिया गया है. सहोदरा थाना एवं उत्पाद विभाग के संयुक्त अभियान में भिखना ठोढी के समीप 20 नंबर डाला के पास नेपाल से शराब पीकर लौट रहे दो शराबियों को पकड़ लिया गया. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र के तौलाह गांव निवासी गोविंद चौबे तथा सनीचरी थाना क्षेत्र के मठिया रसूलपुर गांव निवासी मनोज पांडे को संयुक्त अभियान में पकड़ गया है.

बगहा में पुलिस का अभियान, दो पियक्कड़ गिरफ्तार

वहीँ गौनाहा थानाध्यक्ष रणवीर झा ने बताया कि जय श्री राम को पुलिस ने उसके घर लक्षनौता तथा बहादुर मांझी को अपनी दुकान से 6 लीटर 300 ग्राम शराब के साथ पुलिस ने पकड़ा तथा दोनों को जेल भेज दिया. जबकि मटिएरिया थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि चौतरवा थाना क्षेत्र के शांति बाग निवासी फिरोज अंसारी को कांड संख्या 68/ 17 में महिला उत्पीड़न के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*