बगहा में 10+2 विद्यालय पहुँचे SSB बगहा के क्षेत्र संगठक

बगहा/नौरंगीया(नुरलेन/दिवाकर): राo उo उच्च माध्यमिक विद्यालय, पचरुखा, बगहा 2 में शिक्षण कार्य के बाद छुट्टी पूर्व स्काउट शिक्षक सुनील कुमार द्वारा विद्यालय के बच्चों को परेड का अभ्यास कराया गया. तत्पश्चात विद्यालय के बच्चों द्वारा पंक्तिबद्ध हो कर संध्याकालीन प्रार्थना कर क्विज़ प्रश्नोत्तर कार्यक्रम करने के क्रम में विद्यालय के बच्चों के गतिविधि से प्रभावित होकर सशस्त्र सीमा बल (SSB) बगहा के क्षेत्र संगठक पदाधिकारी क्षेत्र भ्रमण के दौरान विद्यालय पहुँचे.

वह विद्यालय के बच्चों को पूर्णतः पोशाक में देख काफी गदगद हुए और उन्होंने इसकी  काफी सराहना भी की. उन्होंने बच्चों को सम्बोधित भी किया एवं स्वच्छता से सम्बन्धित कई जानकारियां दी. उन्होंने बताया कि उन्हें स्वच्छता पखवाडा के अन्तर्गत क्षेत्राधीन विभिन्न जगहों पर जाना होता है. विद्यालय के बच्चों के पोशाक, गतिविधि बेहतर है जिसमें विद्यालय परिवार का सहयोग सराहनीय है.

उन्होंने अपने स्तर से विद्यालय के बच्चों को खेल सामग्री आदि उपलब्ध कराने की बात कही. जिस पर विद्यालय प्रधानाध्यापक श्री उमेश प्रसाद साह ने विद्यालय परिवार की ओर से क्षेत्र संगठक महोदय को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट किया. मौके पर शिक्षक सुनील कुमार, शक्ति प्रकाश सहित ग्रामीण जनता उपस्थित रहें.

बगहा : सीएम के नल जल के उद्घाटन के बाद पीने के पानी से निकल रहे हैं कीड़े

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*