दो पक्षों की रंजिश में एक की मौत, दो बुरी तरह घायल

बगहा: बगहा पुलिस जिला अंतर्गत ठकराहा थाना के मोतीपुर गाँव के पास हरका टोला में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है. वहीँ घटना में उसके दो सगे भाई बुरी तरह से घायल हो गए. घडारी पर घर चढ़ाने के दौरान घटना घटित हुई. घटना दोपहर की बताई जा रही है. प्राथमिकी दर्ज करवाने वाले गोविंद यादव ने पुलिस को बताया कि मैं अपने खेत जोतवा रहा था. मेरे घडारी के जमीन पर पट्टीदार विन्धयाचल यादव और उनके चार पुत्र जबरदस्ती घर चढ़ा रहे थे.

गोविन्द यादव ने बताया कि जब मेरा छोटा भाई, छोटेलाल यादव रोकने गया तो, उसकी लोहे के रड से पिटाई की गई वहीँ फरसा उसके सर पर दे मारा. जिससे वह वहीँ गिर पड़ा. मेरे बड़े भाई ने जब इसक विरोध किया तो, उनको भी सभी ने मिलकर मारा. फिर जब मैंने शोर मचाया और लोग जुट गये तब जाकर सभी भागे. घायल छोटा भाई छोटेलाल यादव के इलाज करवाने के लिए पीजीआई लखनऊ ले जा रहे थे. तो रास्ते में ही वह चल बसा. बगहा पुलिस अधीक्षक के अनुसार ठकराहा थाना प्रभारी को चौबीस घंटा के अंदर दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है.

गैरमजरूआ जमीन पर घर बनाने को लेकर दो महिला के सर का बाल उखाड़ा
बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना अंतर्गत पतिलार गाँव में गैरमजरूआ जमीन पर घर बनाने को लेकर एक दबंग परिवार ने दो महिलाओं की बुरी तरह से पिटाई करते हुए उसके सर के बाल उखाड़ लिया. खबर के मुताबिक पीड़ित आशा देवी और रेखा देखी हाथ में उखड़े बाल और शिकायत पत्र लेकर बगहा पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता के पास पहुँची. और उनसे आप बीती सुनाई.मामला जानने के बाद पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने जांच के आदेश दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*