बिना बरसात के पानी से लबालब भरा गायत्री शक्ति पीठ का मुख्य मार्ग

बगहा: बगहा नगर परिषद के वार्ड न०24 स्थित गायत्री शक्ति पीठ (तिवारी टोला) मुहल्ला का मुख्य सड़क वर्षो से वार्ड पार्षदों से उपेक्षित होने के कारण आज भी राम के अहिल्या के तरह अपने विकास के लिए टकटकी लगाये हुए हैं. समाचार के मुताबिक आज बगहा नगर परिषद के तरफ से पानी छोड़े जाने के कारण यह सड़क पानी से लबालब भर गया है, जिस कारण लोगों का आना-जाना दुभर हो गया है. यह समस्या पूरे बरसात भर बनी रहती है, मगर बरसात हुए बगैर यह समस्या आज बन गयी है. लोगों का बताना है कि जब भी नगर परिषद के द्वारा पानी टंकी ट्रायल में चलाया जा रहा है, तब-तब यह समस्या बन जा रही है.

बताया जा रहा है कि पानी का नाला पाईप एन एच अट्ठाईस के बगल से जो लाया गया है. वहीं गायत्री शक्ति पीठ के बोर्ड के पास लाकर अधूरा छोड़ दिया गया है, जिस कारण बिन बुलाये बरसात हो जा रहा है. जानकारी हो यह वार्ड वर्तमान सभापति जरीना खातून का है. इनके पहले इनके परिजन तैयब वार्ड आयुक्त थे. इन दोनों के पहले निर्मला शाही और रमाकान्त शाही वार्ड आयुक्त थे, पर इनके काल में सड़क का निर्माण नहीं हो सका है.

इस वार्ड  के लोग दो दशक से लगभग सड़क निर्माण का टकटकी राम के अहिल्या के तरह लगाये हुए है. सभी वार्ड पार्षदों ने सड़क निर्माण का आशा जरूर दिलाया, परन्तु निर्माण किसी ने भी नहीं कराया, अब निर्माण की उम्मीद सभापति पर लोगों का जाकर टिका हुआ है. इस सन्दर्भ में जब सभापति जरीना खातून  के प्रतिनिधि फिरोज कुमार उर्फ लल्लू के चलभाष नम्बर 919939886786 पर कॉल करके प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो कॉल होने पर जवाब नहीं मिल सका.

 

अनुमंडल परिसर में विधायक निधि से बने शेड का उद्घाटन विधायक ने किया

पूर्व पेट्रोलियम सचिव, सह माननीय विधायक बगहा राघव शरण पाण्डेय ने बगहा अनुमंडल परिसर में विधायक निधि से बने शेड का उदघाट्न किया. उदघाट्न सत्र के पश्चात विधिज्ञ संघ बगहा के द्वारा माननीय विधायक जी के सम्मान में एक सम्मान सभा का आयोजन किया गया. जिसमें विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष इंदुभूषण पाण्डेय महासचिव उपाध्याय सुनील कुमार ने माल्यार्पण तथा अंगवस्त्र एवं मोमेंटो देकर श्री पाण्डेय को सम्मानित किया. उक्त सम्मान सभा में वरिष्ठ अधिवक्ता गजेंद्र धर मिश्र, सोहन प्रसाद, हरदेव वर्मा ने सभा को संबोधित किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*