जलाभिषेक करने के लिए कतार में खड़े रहे श्रद्धालु

बगहा(भितहा): प्रखण्ड क्षेत्र के सभी शिव मंदिरों पर शिव भक्तों कि भारी भिंड रही . सुबह से ही भगवान भोले के जलाभिषेक करने के लिए कतार लगाकर खड़े हो गये. वहीं लोगों का मानना है कि बहुत दिनों के बाद शुक्रवार के दिन महाशिवरात्री पड़ा है. गौरतलब हो कि  आज इस घड़ी मे सच्चे मन जो भक्त भगवान भोले का पूजा करता है.उसका मनोकामना भगवान भोले आवश्य पुरा करते है.

वहीं प्रखण्ड क्षेत्र के खैरवा पंचायत के पालीटोला शिव मन्दिर, गुलरिया शिव मन्दिर , बलुही शिव मन्दिर तथा हथुअहवा पंचायत के जमुनिया शिव मन्दिर ,रूपही शिव मन्दिर, परसौना पंचायत के लक्ष्मीपुर शिव मन्दिर, चिलवनिया पंचायत के बरहरिया शिव मन्दिर, मच्छहा पंचायत के बलुअडवा शिव मन्दिर, झवठिया शिव मन्दिर तथा डीहीपकडी पंचायत के डीहीपकडी शिव मंदिर तथा भुइधरवा पंचायत के भुईधरवा बाजार शिव मन्दिर पर सुबह से ही भक्तों कि भारी भिंड रही.

वहीं बलुही शिव मन्दिर पूजा समिति के द्वारा भक्तों के मनोरंजन के लिए ड्रामा पाट्री मंगवाया गया है जिसमें लोगों ने रात और दिन में ड्रामा और मेला का खूब आनंद उठाया. वही थानाध्यक्ष अब्दूल मजीद ने सभी मन्दिरों पर पुलिस बल कि तैनाती की थी, ताकि शिव भक्तों को कोई परेशानी न हो ।वही अंचलाधिकारी चाँद बिहारी शरण ने बताया कि सभी मन्दिरो में लोगों ने शान्ति पुर्वक जलाभिषेक किये.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*