महागठबंधन सरकार में हत्या, अपहरण,  घूसखोरी चरम परः लोजपा

बगहाः लोजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक चौतरवा शरणार्थी कॉलोनी में शनिवार को हुई. बैठक में मुख्य रुप से पार्टी की मजबूती पर बल दिया गया. मुख्य अतिथि लोजपा जिला अध्यक्ष बृजेश्वर राव ने कहा कि बिहार सरकार अपने वादे से मुकर गई है. सूबे में महिलाओं के साथ हो रहा अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और सरकार शराबबंदी की राग लिए बैठी है. आज बिहार में शराबबंदी का असर बिल्कुल नहीं दिख रहा है चोरी-छुपे शराब की बिक्री जोरों पर है. घूसखोरी भी चरम पर है.
 लोजपा के वरिष्ठ नेता रिपुसूदन द्विवेदी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार दलित विरोधी सरकार है. सूबे की मुखिया नीतीश कुमार चुनावी वादे से मुकर गए हैं, जिसका जवाब जनता देगी. महागठबंधन की सरकार में हत्या, लूट, अपहरण, घूसखोरी और दुष्कर्म जैसी संगीन घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और सरकार इसे रोकने में पूरी तरह नाकाम है. बिहार में सड़क और स्वास्थ्य शिक्षा का स्थिति बद से बदतर है. सूबे के मुखिया नीतीश कुमार का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उन्होंने जोरदार स्वर मे कहां कि सरकार ने अगर इस पर ध्यान नहीं दिया तो एवं कानून-व्यवस्था दुरस्त नहीं किया गया तो लोजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 14 मई से पुलिस जिला बगहा के मुख्यालय से लेकर सभी थाने के सामने अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन किया जाएगा.
   इस अवसर पर बिगन शर्मा ने कहा कि पुलिस जिला बगहा  लोजपा के प्रभारी मुजफ्फर इमाम जी के निर्देशन पर धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. वही लोजपा कार्यकर्ताओं से उन्होंने आह्वान किया के सभी कार्यकर्ता अपने- अपने क्षेत्र में अभी से चुनाव की तैयारी में लग जाए और घर-घर जाकर लोजपा की नीति और सिद्धांतों को बताएं. बैठक में उमेश माली, मोजेलाल यादव, बिभय तिवारी, मनीष शुक्ला, संतोष मिश्रा, सतीश पांडेय तथा हरचंद पासवान आदि मुख्य रूप से रहे. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता रिपुसूदन द्विवेदी ने की जबकि संचालन जीवन सरकार ने किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*