कांडों के निष्पादन में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं: एसपी

sp
बगहा (चौतरवा): कांडों के निष्पादन में लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों की अब खैर नही. ससमय कांडों का निष्पादन नहीं करने पर उक्त पुलिस पदाधिकारी के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही की जायेगी. उक्त बातें बगहा पुलिस अधीक्षक शंकर झा ने कही.। वे गुरुवार को स्थानीय थाना का निरीक्षण कर रहे थे. उन्होंने निरीक्षण के क्रम में थाना अभिलेखों व संचिकाओं की गहनता एवं सूक्ष्मतापूर्वक अवलोकन किया. एसपी ने कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर आवश्यक दिशा-निर्देश थानाध्यक्ष सम्राट दीपक को दी.
   एसपी ने  शराबबंदी को सफल बनाने, अगलगी की घटना पर विशेष रुप से नजर रखने, वारंटियों व फरारियों को गिरफ्तार करने, पशु तस्करों और जुआड़ियों पर लगाम लगाने, दियारा क्षेत्रों में अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाने का आदेश थानाध्यक्ष को दी. समय पर संध्या व रात्रि गश्ती करने, वाहनों की जांच में असामाजिक तत्वों पर विशेष रुप से पैनी नजर रखने की हिदायत दी.
 एसपी झा ने कांडों के निष्पादन में लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों को चेताया है कि कोताही बरतने पर कार्यवाही की गाज गिरनी तय है. निरीक्षण के क्रम में थानाध्यक्ष सम्राट दीपक के अलावा सब इन्स्पेक्टर मो. कलीम, जमादार नंदजी प्रसाद, अल्ताफ हुसैन समेत दर्जनों पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*