एक व्यक्ति की हुई हत्या, शव बरामद

बगहा(भितहा/हरनाटांड): भितहा थाना के बलुअड़वा गांव के रामानंद यादव (45) की हत्या कर दी गयी. यह वारदात यूपी के सीमावर्ती क्षेत्र विशुनपुरा थानाक्षेत्र में हुई है. घटना रविवार की रात घटित होने की बात कही जा रही है. विशुनपुरा पुलिस ने सोमवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पडौना भेज दिया.

विशुनपुरा के थानाध्यक्ष अरुण कुमार मौर्य ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना पर 100 नंबर मोबाइल पुलिस और थाने की पुलिस के साथ सोमवार को अहले यूपी के हिस्से वाले बलुअड़वा पहुंची जहां झाड़ियों की बीच से रामानंद यादव का मृत शरीर बरामद किया गया. मृतक के शरीर पर कई जगहों पर गहरे ताजा जख्म के चिह्न पाए गए. इससे प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पडरौना भेजा दिया.

थानाध्यक्ष मौर्य ने बताया कि मृतक के परिजनों से पूछताछ से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को शाम रामानंद अपनी पत्नी का उपचार कराने कोठी पर एक निजी अस्पताल में गए थे. उपचार के उपरांत वापस लौटने के क्रम में बलुअड़वा जंगल पार करके पत्नी को घर भेज दिया और स्वयं फिर जंगल में शराब पीने चला गया. बिहार में शराबबंदी के बाद सटे यूपी के बलुअड़वा जंगल में सीमावर्ती बिहार के लोगों द्वारा शराब बेचे जाने की बात कही जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जंगल से रामानंद रात में घर वापिस नहीं हुआ. परिवारीजनों ने खोजबीन की मगर कोई सुराग नही मिला. सुबह पुलिस ने झाड़ियों से रामानंद के मृत देह को बरामद किया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही इस कांड का उद्भेदन कर लिया जायेगा. पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*