मां मदनपुर के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ 

बगहा नगर : बगहा चैत्र नवमी के अवसर पर पश्चिम  चम्पारण जिले के ईण्डो नेपाल व यूपी बार्डर के समीप वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना अन्तर्गत जाने माने प्राचीन मदनपुर देवी स्थान पर हजारों भक्तों ने माता के दरबार मे माथा आजा टेके हैं.

बतादें की माँ के दरबार में नवरात्रि के अवसर पर प्राचीन मेला लगता रहा है .इस मेले के अवसर पर लोगों की हजारों हजार की भीड लगी रही. सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन व वन विभाग के आला अधिकारी व वन कर्मियों की भारी संख्या मे तैनाती हुयी है, ताकि मेले में आने जाने वाले लोगो को कोई परेशानी नही हो. विशेष तौर पर देवी स्थान के मेन गेट पर पुलिस वालों ने चाक- चौबंद व्यवस्था बनायी है.इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी ब्रजकिशोर पासवान ने बताया की यूपी व नेपाल बाडर होने के वजह से काफ़ी दुर दराज से लोग मेले में आ रहे हैं.

विशेष कर शराब कारोबारियों तथा मेले में आने वाले लोगों पर पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जा रही है. यूपी से आने वाले सभी वाहनों की जाँच भी किया जा रहा है.उन्होंने बताया की मेले में अधिकतम संख्या में  पुलिस बल की तैनाती की गयी है. वहीं समाज सेवकों द्वारा भी माता के दरबार में आने वाले भक्तों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*