शराब की होम डिलीवरी के कारोबार में बगहा शहर के दबंग जुटे 

बगहा: बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में पूरी तरह शराबबंदी करने का आदेश है किन्तु बगहा पुलिस जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों मे शराब के बोतलों की होम डिलीवरी हो रही है. इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस छापामारी कर शराब के साथ कारोबारियों को आए दिन गिरफ्तार कर जेल भेज रही है.
बगहा शहर के कुछ दबंग लोग कुछ पुलिसिया मिली भगत से शराब का कारोबार कर फल—फूल रहा है. जानकारी मिली है कि नेपाल से अंग्रेजी शराब की बोतल लाकर कारोबारी पीने वाले दबंग लोगों के घर होम डिलीवरी देते हैं. सूत्रों के मानें तो वाल्मीकिनगर परियोजना क्षेत्र और यूपी सीमा के कई जगहों पर शराब का खेप इन दबंगों को प्राप्त होती है. जहां से ये फिर बोतल की होम डिलीवरी के वास्ते कारोबारियों के हाथ में सौंप देते हैं.
हालांकि पुलिस पदाधिकारी यह बात बताने से कतई नहीं कतराते हैं कि पुलिस जिला में शराब कि बिक्री नहीं होती है. वहीं यूपी से भी कारोबारी शराब की खेप सस्ते दाम में ट्रेन से लाकर यहां दोगुना दाम में बेच दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कारोबारियों का तार हर महकमे से जुडा हुआ है ताकि कोई परेशानियां नहीं हो, जबकि रेल पुलिस भी बहुतेरे पियक्कड़ तथा कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*