पांच लीटर दारू के साथ दो पकड़े गए

बगहा(हरनाटांड/संतोष):बिहार सरकार के शराबबंदी करने के बाद और प्रशासन के लगाम लगाने के बावजूद शराब का पीना और शराब का कारोबार लौकरिया थाना क्षेत्र में थम नहीं रहा है. इसको बंद करने के लिए लौकरिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने अथक प्रयास किया है. कई महीने तक लोगों के बीच जन जागरण अभियान चलाया. लोगों को जागरूक करने के लिए लोगों के बीच बैठ लोगों को जागरूक करते हुए आत्मबोध कराया.

जिसका परिणाम शुरूआत के दिनों में अच्छा रिजल्ट भी आया. बुद्धिजीवियों और सरकार को जो उम्मीद थी कि शराबबंदी बिल्कुल समाप्त हो जायेगी. जबकि इस क्षेत्र में शराबबंदी का असर बिल्कुल दिखाई नहीं पड़ रहा है. थानाध्यक्ष के अनुसार दो पियक्कड़ पांच लीटर दारू के साथ पकड़े गए हैं, जो पंचायत देवरिया तरुआनवा के रहने वाले हैं. दोनों पियक्कड़ कुनइ वन विभाग के चेक पोस्ट के पास लड़खड़ाते मिले.

पुलिस द्वारा शिनाख्त करने पर पता चला कि दोनों पिए हुए हैं और साथ में कच्चा देसी शराब लिए हुए हैं. दोनों की जांच करने के बाद पता चला कि दोनों तरुआनवा निवासी हैं. एक का नाम मुन्ना काजी और दूसरे का नाम भुवनेश्वर गुरु है. दोनों के विरुद्ध लौकरिया थाना में कांड संख्या 36/17 दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*