महिला के थैले से 10 हजार ले उड़े उचक्के

बांका : जिले के सबसे बड़ी व्यावसायिक मंडी अमरपुर में इन दिनों एक बार फिर से चोर उचक्कों की बन आयी है. स्थिति यह है कि मार्केटिंग करने बाजार आने वाले लोगों की जेब भी सुरक्षित नहीं रह गई है.

अमरपुर के हाट परिसर में इन्हीं चोर-उचक्कों की शिकार एक महिला हो गई जिसके थैले काट कर 10 हजार रुपये निकाल लिए गए. जानकारी के अनुसार अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तारडीह गांव के सुनील दास की पत्नी सरिता देवी बाजार स्थित स्टेट बैंक की शाखा से 10 हजार रुपये निकाल कर मार्केटिंग करने अमरपुर हाट परिसर पहुंची थी. हाट में उस वक्त काफी भीड़ भाड़ थी. इसी भीड़ का गलत फायदा उठाते हुए झपटमार गिरोह ने महिला के हाथ में लटक रहे थैले को किसी शार्प हथियार से काटकर उसमें रखी 10 हजार रुपये की राशि निकाल ली.

कुछ देर बाद जब थैले पर महिला की नजर पड़ी और उसे कटा हुआ पाया तो उसके होश उड़ गए. उसने थैले में देखा तो रुपए नदारत थे. वह वही रोने धोने लगी जिससे काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. उल्लेख्य है कि दो सप्ताह पूर्व भी इसी थाना क्षेत्र के कटोरिया गांव की एक महिला से सिहुड़ी मोड़ के समीप रुपयों से भरा थैला लेकर उचक्के फरार हो गए थे. उक्त महिला भी भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा से रुपए निकाल कर घर जा रही थी.

banka5

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*