सुरक्षा की मांग को लेकर व्यवसायी संघ ने निकाला मौन जुलूस

बेगूसराय : व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग को लेकर जिला व्यवसायी महासंघ की ओर से शनिवार को मौन जुलूस निकाला गया। जो हरहर महादेव चौक से आरंभ होकर मेन मार्केट होते हुए समाहरणालय के उत्तरी व्दार यानी कैंटीन चौक पहुंचा। जुलूस में शामिल व्यवसायी काला झंडा व पट्टी लगाए हुए थे। महासंघ के प्रतिनिधि मंडल अपना ज्ञापन डीएम मो. नौशाद यूसुफ को सौपने उनके कार्यकाल में गए। उनके कार्यालय में नहीं रहने पर प्रतिनिधि मंडल डीएम आवास पहुंच गए और ज्ञापन सौंपा।

जुलूस का नेतृत्व महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह, भाजपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयराम दास, पूर्व मेयर आलोक अग्रवाल, बब्बन सिंह, राजेन्द्र राजा, पूर्व वार्ड पार्षद रंजीत दास, अजीत कुमार सिंह, राजेश वैश्य, वीरेन्द्र चौधरी आदि कर रहे थे।
कैंटीन चौक पर पत्रकारों बातचीत करते हुए प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के मुंगेरीगंज निवासी ओमप्रकाश अग्रवाल व उनके वरुण अग्रवाल (पिता-पुत्र) को अपराधियों द्वारा  गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। गोली लगने से घायल पिता-पुत्र संयोगवश से बच गये। तीन दिन बीतने के बावजूद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। जिससे व्यवसायियों में रोष व्याप्त है। वक्ताओं ने सुरक्षा की गारंटी, व्यवसायियों पर गोली चलाने वाले को जल्द गिरफ्तार करने सहित अन्य मांगे रखी।
महासंघ के  अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने साफ तौर पर कहा कि अपराधिक घटनाओं पर रोक व गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। वहीं भाजपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयराम दास ने कहा कि व्यवसायी दहशतगर्दी से उबरना चाहते है। पुलिस अगर चाहे तो यह रुक सकती है। आज का मौन प्रदर्शन पुलिस प्रशासन व अपराधी दोनों के लिए चेतावनी है।
देखें वीडियो : #मुजफ्फरपुर में #विवेककुमार के पापों से फैली गंदगी की धुलाई करने को भेजीं गईं एसएसपी #हरप्रीतकौर कौन और कैसी हैं . बदमाशों को मारती है #हंटर , #थाना खरीदने वालों को भी भागना होगा…