दो दुर्घटनाओं में 4 की मौत, मरने वालों में महिला और छात्रा भी शामिल

बेगूसराय : बेगूसराय बस स्टैंड व बछवाड़ा थाना क्षेत्र के सूूूरो में ट्रक के कुचलने से 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों मेें दो महिला, एक छात्र तथा एक युवक शामिल है। इनमें 3 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। दुर्घटना के बाद बड़़ी संख्या में जुट गए। वहीं सूूूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विधि-व्यवस्था को नियंत्रित कर आवागमन को चालूू कराया। सूरो में घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। लेकिन पुलिस ने धैैर्य से काम लेकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया।

 ई-रिक्शा के चकमेवाजी में दो की मौत, युवक घायल
नगर थाना के बस स्टैंड और पावर हाउस चौक के बीच NH 31 पर ई-रिक्शा के चकमेवाजी में बाइक चालक बरौनी गड़हारा निवासी सूरज कुमार ने संतुलन खो दिया और बाइक सहित गिर गया। जिससे इंटर की छात्रा व उलाव निवासी ब्रह्मदेव पासवान की पुत्री सुमन कुमारी (18) व उसकी मौसी व समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना के समसीपुर निवासी रविंद्र पासवान की पत्नी कृष्णा देवी (35) NH 31 पर गिर गई।
पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक व सुमन कुमारी का जीजा सूरज कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका इलाज निजी हाॅस्पीटल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवागमन को चालू कराया।
बेलगाम ट्रक की ठोकर ने दो लोगों की ले ली जान
जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत NH 28 पर सूरो के समीप बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार दिया। बाइक चालक युवक वैशाली जिले के महनार निवासी विरोज कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, बाइक पर सवार दोनों महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। इसमें बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के मुरली टोल निवासी मिट्ठू साह की पत्नी रीमा देवी (35) की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान गई।
जबकि आशा देवी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। विरोज अपने ससुराल मुरलीटोल से सास व सरहज को बाइक पर बैठाकर बाजार जा रहा था। इसी दौरान सूरो के पास ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया। बछवाड़ा थाना पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर रहे लोगों को भी समझा-बुझाकर शांत कराया और आवागमन चालू कराया।
देखें वीडियो : #मुजफ्फरपुर में #विवेककुमार के पापों से फैली गंदगी की धुलाई करने को भेजीं गईं एसएसपी #हरप्रीतकौर कौन और कैसी हैं . बदमाशों को मारती है #हंटर , #थाना खरीदने वालों को भी भागना होगा…
https://youtu.be/OC5iqz8P3LM