बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, गल्ला व्यवसायी की गोली मार कर दी हत्या

गल्ला व्यवसायी की गोली मार कर दी हत्या

बेगूसराय (सुधांशु पाठक): बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.राज्य सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए बड़े स्तर से तबादला पर तबादला कर रहे हैं. बावजूद इसके अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. आपको बता दें कि देर रात अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक गल्ला व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी है. हत्या के बाद अपराधी घटना स्थल से फरार हो गए.

घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के महना गांव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा गल्ला कारोबारी राजेश कुमार रात करीब दस बजे बाजार से बकाया वसूली कर अपने लौटे थे. इसी दौरान तकरीबन सात आठ की संख्या में अपराधी घर में दाखिल हुए.

अपराधियों ने राजेश के मजदूरों को बाहर ही बंधक बनाया और बाद में उनसे पूछताछ के बाद घर के अंदर इंट्री की.  इस दौरान अपराधियों ने पहले लूटपाट की.  राजेश्र ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली ठोक दी. जिससे उनकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस स्पॉट पर डॉग स्क्वायड लेकर पहुँची है और पड़ताल शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.