घर से बाहर बुलाया और मार दी गोली, एलेक्सिया के डाक्टर लगे हैं जान बचाने में

बेगूसराय : मटिहानी थाना क्षेत्र के नकटी टोला निवासी स्व. रामानुज सिंह के पुत्र श्रीराम सिंह (35) को अपराधियों ने शनिवार की शाम लगभग 7 बजे गोली मार दी। बताया जाता है कि मोटर साइकिल पर सवार होकर दो की संख्या में पहुंचे अपराधी ने घर में मौजूद श्रीराम को आवाज देकर बाहर बुलाया। वह गेट खोलकर जैसे ही बाहर निकला कि उसे गोली मार दी और बाइक पर सवार होकर भाग निकला। श्रीराम को दो गोली लगा है। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोगों ने शोर मचाया। आसपास के लोग जबतक पहुंचते तबतक अपराधी भागने में कामयाब हो गया।
परिवार के लिए उसे लेकर यहां के प्रसिद्ध हाॅस्पीटल ऐलेक्सिया पहुंच गए। ऐलेक्सिया हॉस्पिटल के निदेशक डाॅ. धीरज शांडिल्य ने बताया कि श्रीराम के बांये पंजरे में गोली मारी गई है जो घातक होता है। ऑपरेशन के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगा। समाचार लिखे जाने ऑपरेशन की तैयारी की जा रही थी।
इधर घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी थाना पुलिस रामदीरी पहुंची और अपराधियों के संभावित ठिकाने पर दबिश देने में जुट गई है। अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मटिहानी थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि घटना के बाद अपराधी को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की गई परंतु सफलता नहीं मिल सकी है। अभी घायल का बयान संभव नहीं है। इस कारण घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।