बीसीसीआई द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में खेलेंगी बेगुसराय की दो बेटियां, दिल्ली में होगा मैच

हर्षिता भारद्वाज ,कीर्ति कुमारी

बेगूसराय(सुधांशु पाठक): खेलकूद के क्षेत्र में नव वर्ष की शुरूआत होते ही उपलब्धि हासिल हो गई. जिले की दो बेटियों का बिहार क्रिकेट टीम में सलेक्शन हुआ है. बीसीआई की ओर से 14 जनवरी से दिल्ली में होने वाले टूर्नामेंट में दोनों महिला क्रिकेट बिहार की ओर से प्रतिनिधित्व करेंगी. इन दोनों को महिला क्रिकेट अंडर-23 टीम में चुना गया है.

नयागांव थाना क्षेत्र के हांसपुर गांव निवासी नीरज कुमार व सोनी देवी की पुत्री हर्षिता भारद्वाज व नागदह निवासी ब्यास प्रसाद व बच्ची देवी की पुत्री कृति कुमारी का चयन बिहार क्रिकेट टीम में होने से जिले के खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई. एक साथ दो-दो खिलाड़ियों का बिहार क्रिकेट टीम के लिए चयन होना बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ व जिले के लिए गौरव की बात है.

क्रिकेट संघ के जिला सचिव संजय सिंह ने कहा कि दोनों बेटियों ने जिले को गौरवान्वित किया है. संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार विरेश ने बताया कि बीसीसीआई की ओर से आयोजित होने वाले महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की टीम भाग लेगी. इसके लिए बिहार टीम का गठन किया गया. इसमें बेगूसराय से हर्षिता भारद्वाज व कीर्ति कुमारी को अंडर-23 में चयन किया.

हर्षिता इससे पहले बिहार के लिए अंडर-19 में चुनी गई थी. संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि निरंतर प्रयास और मेहनत का नतीजा है कि बेगूसराय जिले से लगातार पुरुष और महिला खिलाड़ी स्टेट टीम में स्थान बना रहे हैं. उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष राजीव रंजन कक्कू, प्रेम रंजन पाठक, गुड्डू वर्मा, रणवीर कुमार, विनीत कुमार, सुधीर गुप्ता, दिलजीत कुमार, मुकेश पप्पू, रंजीत पासवान, सनोज मेग्गिल आदि ने खुशी जतायी.