बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एसपी ने हथियार समेत क्रिमिनल्स को किया अरेस्ट

गल्ला कारोबारी राजेश साह हत्याकांड में SP अवकाश कुमार ने रौद्र रूप दिखाते हुए दो क्रिमनल्स को हथियार के साथ किया अरेस्ट

बेगूसराय (सुधांशु पाठक): चार दिन पूर्व गल्ला कारोबारी राजेश साह हत्याकांड में SP अवकाश कुमार ने रौद्र रूप दिखाते हुए दो क्रिमनल्स को हथियार के साथ अरेस्ट किया है. गिरफ्तार क्रिमनल्स के पास से हथियार, लूट की राशि, मोबाइल आदि भी बरामद किए गए हैं.  बता दें कि राजेश हत्याकांड के उद्भेदन को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स और अगेंस्ट राजनीतिक दलों के नेता पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहे थे.

हत्या पर राजनीति भी हो रही थी. वहीं जिला पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपने तरीके से लगी थी. इस बाबत SP अवकाश कुमार ने एडिशनल SP मनोज तिवारी एवं ऑपरेशन ASP अमृतेश कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठन किया था.

टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने आज ठोस एविडेन्स मिलते ही घटना में शामिल दो अपराधियों को उठा लिया. पूछताछ के क्रम में अपराधियों मर्डर करने की बात भी एक्सेप्ट की है.

गिरफ्तार अपराधियों में बीहट के इब्राहिमपुर टोला निवासी नेपो उर्फ नेपला एवं बरौनी के वीरू उर्फ जितेंद्र कुमार शामिल हैं इसमे नेपला जो कि पूर्व में एक इंदिरा आवास पर्यवेक्षक की भी हत्या में शामिल था और हाल ही में जेल से बाहर निकला कर गल्ला कारोबारी राजेश की घर मे घुस कर हत्या कर दी. अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, 2 गोली, लूट की 14,800 रु नगद, दो मोबाईल मिले हैं.