दाह संस्कार में आये युवक की डूबने से हुई मौत, परिजनों में कोहराम

बेगूसराय: मंझौल ओपी क्षेत्र के बूढ़ी गंडक नदी में रविवार को स्नान के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान मंझौल सांची निवासी कपिलदेव पासवान (22) के रूप में हुई है. ग्रामीणों के सहयोग से शव को दो घंटे के बाद बाहर निकाला जा सका. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इसकी सूचना मिलते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है कि कपिलदेव अपने ग्रामीण युगल पासवान की मौत के पश्चात उनके दाह-संस्कार में भाग लेने के लिए बूढ़ी गंडक नदी गया था. दाह-संस्कार के बाद नदी में स्नान करने गया. जहां गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया. इससे अफरा-तफरी मच गयी. शोर होने पर लोगों की भीड़ जुटी. जबतक उसे पानी से बाहर निकाला, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. इसकी पुष्टि मंझौल ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने की है. उन्होंने बताया कि मृत युवक के आश्रित को चार लाख रुपये आपदा राहत कोष से भुगतान होगा.

करेंट लगने से युवक की मौत

बेगूसराय. लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघा मोहल्ला में शनिवार की रात एक युवक छत से विद्युत् प्रवाहित तार पर गिर गया. इससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गयी. मृतक बाघा का ही राम साह के पुत्र भोला साह (40) है. बताया जा रहा है कि शनिवार की रात भोला अपने घर की छत पर सोया था. अचानक नींद खुली और नीचे उतरने के क्रम में छत से गिर गया. गिरने के क्रम में वह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया. इससे उनकी मौत हो गयी.

अंबेडकर जयंती : प्राइवेट स्कूलों में वंचित समाज के बच्चों का 25 फीसद नामांकन पर बल

इसकी खबर मिलते ही लोहियानगर ओपी के एसएचओ मुकेश कुमार पासवान घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मामले की छानबीन किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को उठाने का प्रयास किया तो परिजनों ने मना कर दिया. परिजन द्वारा शव के पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर आवेदन देने पर पुलिस लौट आयी. भोला की मौत पर उनके परिजनों में कोहराम मचा है.

पत्नी ने शराबी पति को भेजवायी जेल

बेगूसराय. शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी के साथ रोज-रोज मारपीट व प्रताड़ित करना एक युवक को महंगा पड़ गया. पत्नी ने शराबी पति को जेल भेजवा दी. मामला लोहियानगर ओपी क्षेत्र के लोहियानगर मोहल्ला का है. उक्त मोहल्ला निवासी अरूण महतो अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.

शनिवार की रात भी मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. पत्नी ममता देवी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी. लोहियानगर ओपी प्रभार मुकेश कुमार पासवान ने आरोपित को पकड़ कर मेडिकल जांच करायी तो अल्कोहल की पुष्टि हुई. इसके बाद सलाखों के पीछे भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि शराब पीने के आरोप में पूर्व में भी अरूण जेल जा चुका है.

दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी

बेगूसराय. नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर में रविवार को जेल गेट के पास अज्ञात बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टय़ा दहशत फैलाने की नियत से अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग किया है. घटनास्थल पर से एक खोखा भी बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि दो राउंड गोली चलने की खबर मिली है.अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात की जा रही है.