बेगूसराय : AIYF की बस तीन ही तो मांगे हैं, लेकिन हैं महत्वपूर्ण….इसलिए निकाला प्रतिरोध मार्च

बेगूसराय : ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की जिला इकाई ने अपने राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत तीन सूत्री मांगों के समर्थन में प्रतिरोध मार्च निकाला. प्रतिरोध मार्च फेडरेशन के पटेल चौक स्थित जिला कार्यालय से निकलकर शहर के मुख्य मार्ग, कचहरी रोड होते हुए जिला समाहरणालय के उत्तरी गेट पर पहुंचा, जहां सभा आयोजित की गयी. सभा के माध्यम से प्रतिरोध मार्च में शामिल युवाओं ने बेगूसराय में डॉक्टर द्वारा वकीलों के ऊपर जानलेवा हमला करने, मोदी सरकार के श्रम मंत्रालय द्वारा बेरोजगारों के सर्वे पर रोक लगाने और भाजपा द्वारा देश के विभिन्न जगहों पर बाबासाहेब आंबेडकर, महात्मा गांधी, पेरियार, लेनिन सहित अन्य महापुरुषों की प्रतिमा तोड़े जाने का विरोध किया. प्रतिरोध मार्च का नेतृत्व कर रहे ऑल इण्डिया यूथ फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिनव कुमार अकेला ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बेगूसराय जिला में डॉक्टरों की मनमानी चरम पर है.

एआईवाईएफ ने तीन सूत्री मांगों को लेकर निकाला प्रतिरोध मार्च

सोमवार को एक निजी क्लीनिक संचालक की गुंडागर्दी इसका प्रमाण है. गलत तरीके से इलाज के दौरान मरीज की मौत का विरोध करने पर वकीलों के ऊपर जानलेवा हमला किया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है. तत्काल संबंधित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई कर क्लिनिक को सील और डॉक्टर को गिरफ्तार करने की मांग उन्होंने की.

इस वीडियो को इतना वायरल कर दीजिए कि बिहार बोर्ड 2018 में शामिल सबों के पास पहुंच जाए . आज ही खेला शुरु हुआ है . फेल को पास कराने को कॉल . किस नंबर से आ रहा है फोन, कौन एकाउंट में जमा करने को कहा जा रहा है पैसा,बोलने वाला कौन, सब है इस वीडियो में….

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दौरान देशभर में अराजकता की स्थिति है. बेरोजगारों का सालाना सर्वे रोककर मोदी सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है. प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार के संरक्षण में महापुरुषों की प्रतिमा तोड़कर अपमानित करने का काम किया जा रहा है जिसके खिलाफ यूथ फेडरेशन आरपार का संघर्ष करेगा. प्रतिरोध सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार चिंटू ने की.

बेगूसराय : 143 कार्टून अवैध शराब पिकअप वैन से बरामद, चालक व उपचालक फरार

सभा को जिला सचिव रूपक कुमार, कोषाध्यक्ष इरशाद आलम, छात्र नेता सजग कुमार, राकेश कुमार, कैसर रेहान, शंभू देवा, राजेश कुमार, रौनक, रितुराज, शादाब, काशिफ आदि ने भी संबोधित किया.