#Pradyuman के परिजनों को न्याय दिलाने को निकाला कैंडिल मार्च

बेगूसराय : बिहार के लाल #Pradyuman की हत्या के बाद बनी परिस्थितियों के बीच इंसाफ की मांग को लेकर अब बिहार के शहर-दर- शहर आम जन सड़कों पर निकल केंद्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार की शाम बेगूसराय में बड़ी संख्या में शिक्षकों, अधिवक्ताओं, बुद्धिजीवियों, राष्ट्रकवि दिनकर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों एवं युवाओं ने Pradyuman को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर कैंडिल मार्च निकाला.

कैंडिल मार्च स्वामी विवेकानंद चौक (ट्रैफिक चौक) से प्रारंभ हो कचहरी रोड, अम्बेडकर चौक, नगर थाना चौक, हड़ताली चौक होते हुए शहीद स्मारक पहुंचा. जहां लोगों ने शहीद भगत सिंह को नमन किया. कैंडिल मार्च का नेतृत्व माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व जिला सचिव सुधाकर राय ने किया. मार्च में शामिल लोगों की मांग थी कि सरकार Pradyuman हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाये. साथ ही देश भर में स्कूली बच्चों की सुरक्षा की गारंटी की जाये.

इस कैंडिल मार्च में माध्यमिक शिक्षक संघ के नेता विजय कुमार, जितेंद्र कुमार सिंह, रणधीर कुमार, एकता शक्ति फाउंडेशन के राज्य उपाध्यक्ष रजनीकांत पाठक, मनोज कुमार, अधिवक्ता संघ के प्रमोद कुमार, अभिनव कुमार अकेला, चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रदीप कुमार, शिक्षक रामकरण चौरसिया, नितेश रंजन, विश्व हिंदू परिषद नेता अवनीश कुमार के साथ ही इंजीनियरिंग कॉलेज के दर्जनों छात्र सहित अन्य शामिल थे.

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)