नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

बेगूसराय: जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के कमलपुर बांध पर दौड़ का अभ्यास करते एक युवक को नकाबपोश बदमाशों द्वारा गोली मारकर जख्मी करने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की खबर जंगल मे आग की तरह फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही अपराधी भाग निकले थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छतौना निवासी रामप्रीत सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार (22) आम दिनों के भांति दौड़ का अभ्यास करते हुए रविवार की संध्या कमलपुर बांध पर दौड़ते हुए जा रहा था कि इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोली की आवाज पर ग्रामीण दौड़ गये अबतक बदमाश भागने में सफल हो गया.

घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. दहशत के कारण लोग घटना के बारे में कुछ बताने को तैयार नहीं हो रहे हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष शशि कुमार ने बताया कि जख्मी का इलाज ऐलेक्सिया अस्पताल में चल रहा है. जख्मी के होश में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज होगी. पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है. मामले की तहकीकात की जा रही है.

इधर ऐलेक्सिया के निदेशक डॉ धीरज शांडिल्य ने बताया कि ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है. इमरजेंसी में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि घायल को बचाने को लेकर हर संभव कोशिश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने नावकोठी थानाध्यक्ष को अपराधियों की गिरफ्तारी को सख्त कार्रवाई करने को कहा है. माना जा रहा है कि जल्द ही अपराधी को दबोचने में कामयाब होगी. इधर घटना के बाद से आसपास के गांवों दहशत व पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है. लोग अपराधी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

देखें वीडियो: