Tamish Diamond के चार दिवसीय प्रदर्शनी में 5-15 फीसद की छूट

बेगूसराय : 80 वर्ष पुरानी अर्जुन दास सर्राफ एंड सन्स Tamish Diamond के नाम से एक नये ब्रांड के साथ बाजार में उतरी है. शहर के मेन मार्केट में स्थित इस शो-रूम के प्रोपराइटर प्रमिला देवी ने हीरा जड़ित स्वर्ण आभूषण को लांच किया. इस मौके पर आयोजित 4 दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन रविवार को SP आदित्य कुमार ने फीता काटकर किया. प्रदर्शनी 18 अप्रैल तक चलेगी. एसपी श्री कुमार ने शो-रूम को आकर्षक बताया. साथ ही कारीगरों द्वारा तैयार चांदी के मछली वाले सिंदूरदानी को सराहा.

उन्होंने कहा इससे कारीगरों को काम मिलेगा और कला जिंदा रहेगा. प्रदर्शनी में गोल्ड, सिल्वर व डायमंड के गहनों के डिजाइन को लगाया गया है. संस्थान के प्रबंधक जनार्दन दास ने बताया कि प्रदर्शनी के दौरान गुणवत्तापूर्ण हीरे में 5-15 फीसद छूट दी जाएगी. उन्होंने बताया श्री दास ने बताया कि प्रतिष्ठान 80 वर्षों से चली आ रही है. हमारी तीन पीढ़ी का लगाव इलाके के ग्राहकों से है. यही लगाव हम Tamish Diamond ब्रांड के माध्यम से पूरे बिहार में बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा परंपरा पुरानी डिजाइन नया के स्लोगन के साथ हम बाजार में उतरे हैं.

इस मौके पर सहायक प्रबंधक जयराम दास ने बताया कि Tamish Diamond का हॉलमार्क रजिस्ट्रेशन हैं. जेवरात का निर्माण मुम्बई में कराया जा रहा है. कंपनी ने इसके लिए अनुभवी डिजाइनरों को हायर किया है. उन्होंने दावा किया कि आकर्षक डिजाइन व गुणवत्ता की गारंटी के बल पर हम ग्राहकों की पसंद बनेंगे. इस मौके पर कई गणमान्य जहां उपस्थित थे, वहीं ग्राहक भी बड़ी संख्या में पहुंचे.