भाकपा (माले) और खेमस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

चेरिया बरियारपुर/बेगूसराय : भाकपा (माले) एवं अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा के संयुक्त तत्वाधान में बुधवार को प्रखंड कार्यालय पर घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम के तहत धरना प्रदर्शन किया. धरना सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के पूर्व जिला सचिव चन्द्रदेव वर्मा ने जमकर स्थानीय प्रशासन पर भराश निकाला.

उन्होंने सकरबासा के महादलितों के आवाज को उठाते हुए जमींदार के समर्थक अधिकारी पर प्रहार किया. कहा महादलित-दलित गरीबों को वर्ष 1990-91 में सिलिंग की जमीन का पर्चा मिला, लोग शांतिपूर्ण जमीन जोताबाद भी कर रहे हैं. राजस्व रसीद भी मिला लेकिन बिगत कुछ दिनों से राजस्व रसीद नहीं काटा जा रहा है. उन्हें पुनः रसीद काटने सहित भवानंदपुर के महादलितों गरीबों को मंझौल मौजा के अंतर्गत जोत की जमीन का पट्टा दिया गया. लेकिन दबंगों के द्वारा बेदखल कर दिया गया है. उन्हें दखल दिलाने के जमकर वकालत किया.

धरना सभा के में प्रतिनिधि मंडल ने बीडीओ को पांच सूत्री मांगों कारण स्मार पत्र सौंपा. धरना सभा की अध्यक्षता रामचंद्र राम ने की. सभा को नंदु पासवान, गौड़ी पासवान, गणेश पटेल, फूलेना पासवान, रामबालक पासवान, पार्वती देवी, इंदु देवी आदि ने संबोधित किया.