अब अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट रेलवे स्टेशन, बदमाशों ने स्टेशन मास्टर से लूटे मोबाइल व पैसे

ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर अमित कुमार से बदमाशों ने रुपये की मांग की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  कटिहार- बरौनी रेलखंड के बेगूसराय जिलान्तर्गत उमेशनगर रेलवे स्टेशन पर रविवार की अहले सुबह हथियारबंद बदमाशों ने स्टेशन में लूटपाट की. घटना की सूचना पर खगड़िया के प्रभारी मानसी आरपीएफ इंस्पेक्टर और खगड़िया जीआरपी थानाध्यक्ष पहुँचकर जानकारी ली. घटना रात के एक बजे की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक दो बाइक से चार की संख्या में बदमाश घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. चार बदमाशों में एक के पास देसी कट्टा और दूसरे के पास लाठी बताई गई. जबकि दो अन्य बदमाशों के पास कोई हथियार नहीं था. ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर अमित कुमार से बदमाशों ने रुपये की मांग की. हथियार का भय दिखाकर बदमाशों ने अलमीरा में रखे टिकट बिक्री के 1740 रुपये के साथ दो मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया.

एक मोबाइल स्टेशन मास्टर का और दूसरा पोर्टर मैन का चार्ज में लगा था जिसे वे अपने साथ ले गया. इसके बाद स्टेशन मास्टर के कमरे को बाहर से बंद कर सभी बदमाश एनएच 31 की ओर भाग गए. गौरतलब है कि रात में इस् स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहने के कारण बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया.

जीआरपी थानाध्यक्ष एएन दुबे ने बताया कि स्टेशन मास्टर के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. रेल डीएसपी अंजनी कुमार झा ने कहा जल्द घटना का उद्भेदन होगा.