17 फरवरी को उलाव हवाई अड्डा मैदान में होगा पीएम की जनसभा, भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

पीएम मोदी के आगमन की तैयारी में जुटे अधिकारी

बेगूसराय : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन 17 फरवरी को बेगूसराय हो रहा है. एनडीए के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिख रहा है. जिले में यह तीसरा कार्यक्रम होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगूसराय में होंगे. इसके पहले वे पिछले विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान उलाव स्थित हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं.

वहीं इस सभा के कुछ दिन पहले खोदावंदपुर प्रखंड के बरियारपुर पश्चिमी के भाजपा कार्यकर्ता विंदेश्वरी चौधरी के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. पटना में भाजपा की हुंकार रैली में बम विस्फोट में उनकी मौत हो गयी थी. कार्यक्रम को लेकर अभी तक जिला प्रशासन को कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है.

बावजूद इसके संभावित कार्यक्रम की तैयारी को लेकर प्रशासनिक अधिकारी जुट गये हैं. उलाव हवाई अड्डा में पीएम की जनसभा के लिए पंडाल का निर्माण शुरू हो गया है. सदर बेगूसराय व बरौनी के अंचलाधिकारियों ने भी स्थल का निरीक्षण किया.

उलाव से हवाई सेवा को चालू करने की मांग भाजपा के पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष शशिकांत दास करेंगे. औद्योगिक नगर कहे जाने वाले बेगूसराय से देश विदेश में रह रहे छात्र-छात्राओं, चिकित्सकों, व्यवसायियों, राजनीतिक, बुद्धिजीवियों को हवाई उड़ान का लाभ मिल सकेगा.

उलाव हवाई अड्डे का रनवे बनकर तैयार है. लेकिन, सरकार की सकारात्मक पहल हो जाए तो वर्षों से उपेक्षित हवाई सेवा की मार झेल रहे बेगूसराय से देश-विदेश की दुरियां घंटों में सिमट जाएगी. शशिकांत दास ने कहा कि हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड के पुनर्निमाण व बरौनी रिफाइनरी की शोधन क्षमता के विस्तारीकरण के सिलसिले में प्रधानमंत्री 17 फरवरी को बेगूसराय पहुंच रहे हैं. उलाव में जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे स्थानीय लोगों में उत्साह है.