प्रियंका हत्याकांड के अपराधियों के करीब पहुंची पुलिस तो SP के ट्रांसफर की उड़ी अफवाह

बेगूसराय : शनिवार को SP आदित्य कुमार के ट्रांसफर को लेकर सोशल मीडिया फेसबुक पर जारी पोस्ट व विभिन्न व्हाटसऐप ग्रुप पर जारी बहस ने इतना तूल पकड़ा कि अखबारों के दफ्तर में कंफर्मेशन के लिए मोबाइल पर रिंग होने लगा. यहां तक की सरकार की अधिसूचना को खंगालने में लग गए. खबर लिखे जाने तक ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं हो पायी थी.

इधर बाजार में यह भी चर्चा जोरों पर रही कि नगर थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु की प्रियंका हत्याकांड में शामिल अपराधी के खिलाफ सबूत के करीब पहुंचने पर सशक्त लाॅबी SP आदित्य कुमार के ट्रांसफर को लेकर पटना में कैंप कर रही. वहीं फेसबुक पर पोस्ट कर सार्वजनिक किया गया कि बिहार पुलिस के सिंघम यानी मनु महाराज की पोस्टिंग बेगूसराय हो गई है. इस जानकारी को कंफर्म करने के बहाने और तो और बेगूसराय ब्रेकिंग न्यूज ऐसे ग्रुप में भी पक्ष-विपक्ष में बहस छिड़ गई.

सोसल मीडिया में शनिवार के सुबह से ही मनु महाराज के तबादले की खबर दौड़ पड़ी, सिंघम मनु महाराज आ रहे है. बेगूसराय लिखा पोस्ट पूरे दिन खूब ट्रेंड किया लेकिन जब वायरल मैसेज का तहकीकात करना लाइव सिटिज ने शुरू किया तो वायरल पोस्ट गलत साबित हुआ. वायरल मैसेज में ये भी लिखा है कि बेगूसराय के तत्कालीन एसपी से क्राइम कन्ट्रोल नहीं हो रहा है. इसलिए राज्य सरकार ने उन्हें हटा दिया है. लेकिन पड़ताल के दौरान ये खबर गलत सभी हुई.

लाइव सिटीज के ‘एक शाम शूरवीरों के नाम’ कार्यक्रम की पूरी कवरेज. बस एक क्लिक पर

चुनाव आयोग ने की राज्यसभा इलेक्शन की घोषणा, बिहार की 6 सीटों पर होगा दंगल
करीब – करीब फाइनल हो गया, आर के मिश्रा होने जा रहे हैं बिहार के नए डीजीपी !

पड़ताल के दौरान पता चला कि बेगूसराय के पुलिस कप्तान आदित्य कुमार को पुलिस मुख्यालय के द्वारा 48 घंटे के भीतर यूको बैंक से लूटी गई लगभग 20 लाख में से 18 लाख 27 फरवरी को सम्मानित किया जाएगा. जो भी हो अपराधी व कुछ नेताओं के गठजोर SP आदित्य कुमार के तबादले को लेकर सक्रिय हैं. इसका खुलासा तो सोशल साइट से हो ही गया है.

VIDEO : पटना में चढ़ने लगा होली का खुमार, महिलाएं खूब कर रहीं हैं मस्ती…