‘पुलिस आपके द्वार’ कार्यक्रम में लोगों का दिखा उत्साह, कहा- थैंक्स एसपी साहब

किशनगंज एसपी कुमार आशीष आमजनों का फरियाद सुनते हुए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (सुधांशु पाठक) : किशनगंज एसपी कुमार आशीष के नेतृत्व में ग्राम सोन्था, थाना कोचाधामन में ‘किशनगंज पुलिस आपके द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया.  मिडिल स्कूल सोन्था में आयोजित पुलिस आपके द्वार प्रोग्राम में एसपी कुमार आशीष की संजिदा पहल पर दर्जनों समस्याओं का निपटारा भी किया गया.

इस मौके पर जिन्होंने ने शिरकत की उनमें किशनगंज एसपी कुमार आशीष, बहादुरगंज सर्किल के सभी एसएचओ, स्थानीय प्रतिनिधि और आम लोग बड़ी तादाद में मौजूद थे. आम लोगों को थोड़ी राहत देने और पुलिस के साथ अव्वामी रिश्तों को मजबूत करने के लिए किशनगंज जिला प्रशासन व एसपी की खास पहल है.

“पुलिस आपके द्वार”  कार्यक्रम में सोशल मिडिया के संचालन में सावधानी रखने की हिदायत दी और जिले के साइबर सेनानी ग्रुप में जोड़ने की पहल भी की गई. उन्होंने कहा कि जिले में शांति व्यवस्था व विधि व्यवस्था को भंग करने वाले व्यक्ति बख्शें नही जाएंगे. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मिडिया में भ्रामक खबर से विधि- व्यवस्था बिगड़ जाते हैं, फिर उसे संभालने में प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करनी पड़ जाती है.

एसपी आशीष ने कहा कि पुलिस आपके सुरक्षा में तत्पर रहती है, इसीलिए लोगों को भी सोशल मिडिया के भ्रामक प्रचार पर तुरंत प्रशासन को सूचना देने में सहयोग करें ताकि ससमय ही स्थित पर तुरंत नियंत्रण किया जा सके. मौके पर विद्यालय शिक्षकों सहित छात्र एवं स्थानीय लोगों से भी सीधा संवाद कर समस्याएं  भी निपटाएं. इसके बाद एसपी सीधे कोचाधामन थाना पहुंचे तथा लंबित कांडो की समीक्षा कर लगभग दो दर्जन मामलों को चिन्हित कर निष्पादन का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया.