बेगूसराय में लूटपाट कर रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पिस्तौल के साथ दबोचा,जमकर की धुनाई

बेगूसराय(सुधांशु पाठक): बिहार में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है. राज्य सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए समीक्षा बैठक पर बैठक कर रही है. तबादला पर तबादला कर रही है. लेकिन अपधारियों पर इस तबादले से कोई असर नहीं पर रहा है. ग्रामीण भी अब भांफ चुकी है कि अपराध पर कंट्रोल करना नीतीश सरकार के बस की बात नहीं रह गई है. आमलोग अब खुद ऑन द स्पॉट अपराधियों पकड़ रहे है और सजा भी दे रहे हैं.

बता दें कि नालंदा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तरैया मुहसरी गांव के समीप राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने आए एक बदमाश को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पिस्तौल के साथ दबोच लिया. ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर बंधक बना लिया. मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने किसी तरह से आरोपित को अपने कब्जे में लिया. इस दौरान आक्रोशित लोग बदमाश को अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

ग्रामीणों के अनुसार तीन की संख्या में बाइक सवार बदमाश किसी लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे. इस दौरान राहगीरों ने शोर मचा दिया. भागने के क्रम में तरैया मुसहरी की एक महिला बदमाशों की बाइक की चपेट में आ गई. बदमाश ग्रामीणों को डराने के लिए पिस्तौल लहराने लगे. इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए. और बदमाशों को खदेड़ना शुरू कर दिया. दो बदमाश भाग निकले. एक बदमाश पिस्तौल के साथ ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.

लोगो ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. थानाध्यक्ष लालमोहन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा आरोपित वीरपुर निवासी रामेश्वर महतो का पुत्र सुनील कुमार है. बताया कि बदमाश के पास से एक पिस्तौल व बिना नंबर का एक ग्लैमर बाइक बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि आक्रोशित ग्रामीण के हाथों से आरोपित को किसी तरह बचाया गया. इस घटना में ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.