तीन नवंबर को रिलीज होगी चंपारण के लाल आलोक की फिल्म

film1

बेतियाः चंपारण के कई कलाकारों ने आज अपनी प्रतिभा के दम पर अभिनय जगत को अपना लोहा मनवाने पर मजबूर किया है. वह हिंदी फिल्मों की करें या भोजपुरी की दोनों भाषाओं की फिल्मों में चंपारण के कलाकारों ने अपना जौहर दिखाया है.

अपने संघर्ष और लगन की बदौलत 3 नवंबर को चंपारण के एक ऐसे ही कलाकार का नाम भी इस कड़ी में जुड़ जाएगा जब निर्माता सुभाष पाटकोट और निर्देशक आमिर सिद्दीकी की फिल्म अर्जुन रिलीज होगी. दरअसल इस फिल्म में सेकंड लीड की भूमिका में चंपारण के कलाकार आलोक भी नजर आएंगे.

film1

दहेज पर बनी इस फिल्म में आलोक का विवाह बड़ी मशक्कत के बाद इंस्पेक्टर की बहन से होता है. बता दें कि आलोक ने स्थानीय केआर स्कूल से पढ़ाई की है और फिल्म में रुचि होने के कारण मुम्बई चले गये, जहां उन्होंने बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की. बतौर अभिनेता आलोक की ये पहली फिल्म है.

Film2

बता दें कि 3 नवम्बर को फ़िल्म अर्जुन के प्रीमियर में पूरे बिहार में फिल्म यूनिट उपलब्ध रहेगी. इस दौरान चलचित्र निर्माता सुभाष पाटकोट, राइटर कृष्णा बेदर्दी, गायक और अभिनेता आलोक श्री गुप्ता,शिवांगी, कलाकार मयूर पटेल,श्रेया मिश्रा,फैयाज काजी, पलक पंखुड़ी, डायरेक्टर अमीर सिद्दीकी, सुबीर सिन्हा मौजूद रहेंगे. आलोक ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म घराना और बेदर्दी तेरे प्यार में भी जल्दी आएगी.

film3

बता दें कि भोजपुरी कलाकार आलोक काफी लंबे समय से मुंबई में संघर्ष कर रहे हैं और इस फिल्म में उन्हें पहला ब्रेक मिला है. बेतिया के कई लोगों ने आलोक की इस उपलब्धि पर खुशी जताई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*