इतिहास कायम करेगी मानव श्रृंखला

बेतिया : शराबबंदी के लिए मानव श्रृंखला को सफल करने में जिले के सारे जनप्रतिनिधी जी-जान से जुट गए हैं. जिलाधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध किया था कि शराबबंदी को लेकर 21 जनवरी को बनने वाली इस मानव श्रृंखला में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें… ताकि शराबबंदी की  मुहिम  सफल हो सके.

उनके अनुरोध का असर हुआ और पंचायत स्तर तक के जनप्रतिनिधी अपने-अपने क्षेत्रों में मानव श्रृंखला के लिए बैठकें,प्रभात फेरी इत्यादि का आयोजन कर रहे हैं. इस क्रम में बैरिया के पखनाहा डुमरिया के उपमुखिया मोहन चौरसिया ने पंचायत के सभी शिक्षकों और वार्ड सदस्यों समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों की एक सभा आयोजित की और उनसे इस मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए सुझाव मांगे.उन्होंने कहा कि शराबबंदी की मुहिम को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को इससे जुड़ना आवश्यक है. उन्होंने शिक्षकों से भी अनुरोध किया कि इस मानव श्रृंखला के लिए लोगों को जागरुक किया जाए.

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर  सारे लोग अपने अपने स्तर से इस मुहिम को सफल बनाने में जुटे तो बिहार को विश्व रिकॉर्ड बनाएगा ही ,यह पंचायत भी रिकॉर्ड कायम करेगा.इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने मानव श्रृंखला का पूर्वाभ्यास किया. मौके पर सरपंच झगड़ू राम, पंचायत सचिव रामचंद्र कुशवाहा, मुबारक मियां, दारोगा प्रसाद, वार्ड सदस्य प्रहलाद साह, पंसस जमीरा बेगम ,शिवसंकर प्रसाद, मदन साह , जटाशंकर प्रसाद यादव समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

betia

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*