भभुआ : गुस्साई भीड़ ने थाने में लगाई आग, बचाव में गए मोहनिया एसडीपीओ हुए घायल

कैमूर/भभुआ, ( ब्रजेश दूबे) : कैमूर में लोगों की भीड़ ने रामगढ़ थाने में आगजनी की है. मिल रही जानकारी के मुताबिक गुस्साई भीड़ ने अचानक थाने पर धावा बोल दिया. इस दौरान थाने में लगी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. इस घटना में मोहनिया के एसडीपीओ रघुनाथ सिंह घायल हो गए हैं. अभी भी इलाके में तनाव का माहौल है. कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. हालात काबू में करने का प्रयास किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मोहनिया एसडीपीओ रघुनाथ सिंह ग्रामीणों को शांत करने के लिए रामगढ़ थाना पहुंचे थे. उस वक्त गुस्साई भीड़ गाड़ियों में आग लगा रहा थे. एसडीपीओ ने लोगों को रोकना चाहा. लेकिन इस दौरान उनको चोट लग गई है.

DIG राकेश राठी भी मौके पर पहुंच गए हैं. ग्रामीणों को समझाने का काम कर रहे हैं. वहां मौजूद और अधिकारीयों से DIG मामले की पूरी जानकारी भी ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें – कैमूर में लोगों ने थाने में लगाई आग, फूंक दिया पुलिस की गाड़ियों को, बना हुआ है तनाव

मिल रही जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला एक लड़की की बॉडी मिलने के बाद सामने आया है. स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि एक लड़की जो कई दिनों से लापता बताई जा रही थी. अचानक आज 18 जनवरी को उसका शव बरामद किया गया. इसके बाद गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए लोग थाने पर टूट पड़े.

डीआइजी राकेश राठी

लड़की का शव मिलते ही लोग सड़क पर उतर गए और वह रामगढ़ थाना पहुंच गए. पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने रामगढ़ थाना पहुंचे और थाना पर पथराव कर दिया. पुलिसकर्मियों ने लोगों की पिटाई कर दी. इससे लोग और भड़क गए. कुछ लोग अंदर घुसे और आग लगा दिया. थाना में रखी हुई फाइलें, टेबल कुर्सी, कंप्यूटर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस की गश्ती की तीन गाड़ी और बाहर में खड़ी जब्त गाड़ी और बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया.

फिलहाल स्थिति को कंट्रोल करने के लिए कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है. लेकिन अभी भी स्थिति कंट्रोल से बाहर है. तनाव का माहौल बना हुआ है. जिस लड़की का शव मिला है. उसके पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

About परमबीर सिंह 62 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*